×

मेरठ: नौकरी से निकाले जाने पर युवक ने की आत्‍महत्‍या, वीडियो से बताई पूरी सच्चाई

अमित चौधरी ने कल रात बागपत बाईपास पर स्थित वेद व्यासपुरी के होटल के एक कमरे में शराब के साथ सल्फास खा लिया , आनन फानन में उसे सुभारती अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Newstrack
Published on: 12 March 2021 9:47 AM GMT
मेरठ: नौकरी से निकाले जाने पर युवक ने की आत्‍महत्‍या, वीडियो से बताई पूरी सच्चाई
X
मेरठ: नौकरी से निकाले जाने पर युवक ने की आत्‍महत्‍या, वीडियो से बताई पूरी सच्चाई (PC: social media)

मेरठ: ज़िंदगी जीनी है तो तकलीफ तो होगी ही। वरना मरने के बाद तो जलने के भी एहसास नहीं होता। 23 फरवरी की देर शाम अपने फेसबुक पर यह पक्तियां अपलोड करने वाला 32 वर्षीय अमित चौधरी अपने जीवन में आई तकलीफों को सहन करने की बजाय जिंदगी को ही खत्म कर लेगा। इसका गुमान उसके आत्महत्या करने से पहले तक शायद ही किसी को होगा।

ये भी पढ़ें:खौलती आग की नदी को पार करने वाली महिला, खेलती हैं ऐसे बड़े-बड़े खतरों से

पुलिस के अनुसार उसके कब्जे से एक सुसाइड नाट भी मिला है

अमित चौधरी ने कल रात बागपत बाईपास पर स्थित वेद व्यासपुरी के होटल के एक कमरे में शराब के साथ सल्फास खा लिया , आनन फानन में उसे सुभारती अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार उसके कब्जे से एक सुसाइड नाट भी मिला है। पुलिस के अनुसार सुसाइड और मृतक द्वारा मरने से पहले फेसबुक पर अपलोड की गई वीडियों में युवक ने अपनी आत्महत्या के लिए प्रकाशन के एक महिला समेत तीन अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया है।

meerut-matter-letter meerut-matter-letter (PC: social media)

फेसबुक की वीडियो और फोन की डिटेल कब्जे में ले ली गई है

थाना प्रभारी रघुराज ने बताया कि फेसबुक की वीडियो और फोन की डिटेल कब्जे में ले ली गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है। देखा जा रहा है कि अमित चौधरी को किस वजह से नौकरी से निकाला गया था।

ये भी पढ़ें:बंगाल चुनाव: बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल शाम 5.30 बजे चुनाव आयोग से करेगा मुलाकात

पुलिस के अनुसार टीपी नगर थाना क्षेत्र के शिव कुंज कॉलोनी निवासी अमित चौधरी स्थानीय एक प्रकाशन में कलर की नौकरी करता था। दो दिन पहले ही अमित चौधरी को नौकरी से निकाल दिया गया था। फेसबुक पर अमित चौधरी द्वारा अपलोड की गई वीडियों के अनुसार अमित चौधरी को 2017 में भी प्रकाशन के एक महिला समेत तीन अधिकारियों जिनके नाम भी सुसाइड नोट व वीडियों में बताए गए हैं द्वारा नौकरी से निकाला गया था। 2018 में दोबारा इसी प्रकाशन में नौकरी मिली थी। लेकिन ,दो दिन पहले उसे फिर से नौकरी से निकाल दिया गया। वीडियों के अनुसार नौकरी से निकले जाने से पहले अमित चौधरी को उसकी गलती भी नही बताई गई।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story