×

मेरठ: AAP सांसद ने मोदी सरकार को बोला कपूत, केन्द्र पर लगाया यह बड़ा कलंक

आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने देश के लोगो से अपील की कि अगर इसका विरोध नही किया गया तो ये लोग देश को पुरी तरह से बेचकर झोला उठाकर चले जायेंगे और आप और हम किसी प्राइवेट लिमिटेड के अधीन होकर रह जायेगे ।

Chitra Singh
Published on: 26 Feb 2021 1:39 PM GMT
मेरठ: AAP सांसद ने मोदी सरकार को बोला कपूत, केन्द्र पर लगाया यह बड़ा कलंक
X
मेरठ: AAP सांसद ने मोदी सरकार को बोला कपूत, केन्द्र पर लगाया यह बड़ा कलंक

मेरठ। आज यहां आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने केंद्र सरकार द्वारा देश की सम्पत्तियो को लगातार बेचने पर आक्रामक रूप से विरोध करते हुए कहा की मोदी सरकार अपने कार्यकाल मे लगातार देश की सम्पत्तियों को बेच रही है । उन्होंने कहा कि पुरखो की विरासतो को बेचने वाला कपूत कहलाता है और बढ़ाने वाला सपूत कहलाता है । आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह मेरठ के चैम्बर ऑफ कॉमर्स में पार्टी बैठक के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे।

सांसद ने लोगों से की अपील

आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने देश के लोगो से अपील की कि अगर इसका विरोध नही किया गया तो ये लोग देश को पूरी तरह से बेचकर झोला उठाकर चले जायेंगे और आप और हम किसी प्राइवेट लिमिटेड के अधीन होकर रह जायेगे । केन्द्र सरकार कृषि बिल की आड़ मे किसानो की जमीन, खेती को बेचने का षडयंत्र है । इस बिल से वो चंद पूँजीपतियो के लाभ के लिए भंडारण कराकर किसान की फसल को मुंहमांगी कीमत पर बेचने का षडयंत्र रच रहे हैं जिससे आम जनमानस के लिए पेट भरना दूभर हो जायेगा ।

SANJAY SINGH

ये भी पढ़ें... Diesel Petrol Prices: पेट्रोलियम मंत्री ने किया बड़ा खुलासा, बताई सबसे बड़ी वजह

किसान महापंचायत

संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए बताया की अगर भाजपा सरकार का कृषि बिल किसानो के लिए वाकई लाभदायक है तो योगी जी उत्तर प्रदेश मे पंचायत चुनाव को सिम्बल पर कराये और गांव-गांव जाकर कृषि बिल के फायदे किसानो को बताएं । 28 फरवरी को मेरठ मे होनी वाली किसान महापंचायत को लेकर संजय सिंह ने बताया कि पुरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश से भारी संख्या मे किसान नेता ,खाप पंचायत सदस्यों सहित हजारों किसान दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के संबोधन मे हिस्सा लेने पहुँच रहे है ।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story