×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Meerut News: अतीक का बहनोई डॉ. अखलाक तत्काल प्रभाव से सस्पेंड

Meerut News: प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल होने का भी अखलाक पर आरोप लगा था। डा.अखलाक पर बमबाज गुड्डू को अपने घर मेरठ में पनाह देने का आरोप भी है।

Sushil Kumar
Published on: 25 April 2023 9:48 PM GMT (Updated on: 26 April 2023 7:25 AM GMT)
Meerut News: अतीक का बहनोई डॉ. अखलाक तत्काल प्रभाव से सस्पेंड
X
atiq ahmed brother in law Akhlaq (Photo-Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में तैनात डॉक्टर अखलाक को आज स्वास्थ्य विभाग से सस्पेंड कर दिया गया है। मेरठ के मुख्य चिकित्साधिकारी डा.अखिलेश मोहन ने डॉक्टर अखलाक के सस्पेंड किये जाने की पुष्टि करते हुए न्यूजट्रैक को बताया कि शासन के आदेश पर मंगलवार को यह कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि डॉक्टर अखलाक मेरठ जनपद में भावनपुर सीएससी में बाल रोग विशेषज्ञ के रुप में तैनात थे। फिलहाल डा.अखलाक जेल में बंद हैं।

बता दें कि डा.अखलाक माफिया अतीक का बहनोई है। प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल होने का भी अखलाक पर आरोप लगा था। डा.अखलाक पर बमबाज गुड्डू को अपने घर मेरठ में पनाह देने का आरोप भी है।

सूत्रों के अनुसार डॉक्टर अखलाक की गिरफ्तारी के बाद मेरठ में सीएमओ ने शासन को रिपोर्ट भेजी थी। जिसके बाद शासन द्वारा डॉ.अखलाक को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करने के निर्देश जारी किये गये। उमेश पाल की हत्या करने के बाद बमबाज गुड्डू मुस्लिम मेरठ पहुंचा था। बता दें कि माफिया अतीक अहमद के बहनोई डॉ. अखलाक ने गुड्डू मुस्लिम को अपने घर में पनाह दी थी। जांच-पड़ताल में पता चला था कि उमेश पाल की हत्या के बाद तीसरे दिन बमबाज मेरठ पहुंचा था। बमबाज गुड्डू यहां करीब 18 घंटे तक रहा था। एसटीएफ को अखलाक के घर की सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी तो शिकंजा कस दिया। मालूम हो कि 24 फरवरी को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शह पर अतीक के बेटे असद और उसके गुर्गों ने उमेश पाल की दिन-दहाड़े हत्या कर दी थी। इस मामले में अखलाक के घर का एक सीसीटीवी भी वायरल हुआ था, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि गुड्डू मुस्लिम उसके घर पर पहुंचा है और अखलाक ने उसे रुपयों से भरा बैग दिया था।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story