×

Meerut News: दिनदहाड़े बुजुर्ग से तीन लाख लूट ले गए बदमाश, लकीर पीटती रही पुलिस

Meerut News: जनपद में पोती की शादी के लिए बैंक से रुपया निकाल कर घर लौट रहे बुजुर्ग से बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर तीन लाख रुपये लूट लिए।

Sushil Kumar
Published on: 25 April 2023 8:44 PM GMT
Meerut News: दिनदहाड़े बुजुर्ग से तीन लाख लूट ले गए बदमाश, लकीर पीटती रही पुलिस
X
मेरठ में बुजुर्ग से तीन लाख लूट ले गए बदमाश: Photo- Social Media

Meerut News: जनपद में पोती की शादी के लिए बैंक से रुपया निकाल कर घर लौट रहे बुजुर्ग से बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर तीन लाख रुपये लूट लिए। दोपहर के वक्त थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया और कासमपुर की तरफ फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्र की नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू की। लेकिन तब तक लुटेरे भागने में कामयाब हो चुके थे।

बुजुर्ग के घर के पास ही दिया घटना को अंजाम

अंबेडकर रोड स्थित राम नगर गली नंबर-दो निवासी 75 वर्षीय दिगंबर शर्मा ने पुलिस को बताया कि उनकी पोती की करीब एक महीने बाद शादी है। जिसकी तैयारियां घर पर चल रही हैं। उन्होंने बताया कि आज दोपहर में वह अपनी पत्नी सुशीला के साथ कंकरखेड़ा थाने के पास स्थित पीएनबी बैंक से तीन लाख रुपए निकाल कर घर लौट रहे थे।

क्योंकि पत्नी को बाजार में काम था, इसलिए वो बाजार चली गई और दिगंबर शर्मा ई-रिक्शा से घर के लिए चल दिए। घर के पास ई-रिक्शा से उतरकर घर के लिए अभी वह दो-चार ही कदम चले थे कि तभी सामने से अचानक आए दो पल्सर सवार बदमाशों ने उन्हें गन प्वॉइंट पर लेकर रूपयों से भरा बैग उनसे छीन लिया और फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल व आसपास के इलाकों की नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की लेकिन बदमाश हाथ नहीं आ सके।

करखेड़ा थाना प्रभारी नीरज मलिक के अनुसार घटना के संबंध में पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की शिनाख्त के लिए घटनास्थल व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। दूसरी तरफ दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। लोग दहशत में थे और शहर की पुलिसिंग पर सवाल उठाते नजर आए।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story