×

मेरठ: कार में गोमांस मिलने से हड़कंप, तस्करी करने वाली महिला समेत दो गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद की थाना सरूरपुर पुलिस द्वारा आज स्कॉर्पियो कार में गौमांस की तस्करी करने वाले एक महिला समेत दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 35 किलो गौमांस व कार बरामद करने में कामयाबी हासिल की है।

Monika
Published on: 19 Feb 2021 4:11 PM GMT
मेरठ: कार में गोमांस मिलने से हड़कंप, तस्करी करने वाली महिला समेत दो गिरफ्तार
X
स्कॉर्पियो कार में गौमांस की तस्करी करने वाले एक महिला समेत दो अभियुक्त गिरफ्तार

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद की थाना सरूरपुर पुलिस द्वारा आज स्कॉर्पियो कार में गौमांस की तस्करी करने वाले एक महिला समेत दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 35 किलो गौमांस व कार बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस के अनुसार गिरफार महिला का पति भी कार में सवार था,जोकि मौके से फरार होने में सफल हो गया।

वाहनों का चैकिंग के दौरान गौमांस बरामद

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार दिनांक थाना सरूरपुर पुलिस द्वारा आज भूनी चौक पर वाहनों का चैकिंग की जा रही थी। इस दौरान स्कॉर्पियो कार नंबर यू.के.08 ए.सी. 4662 को चैक करने पर गाड़ी में बैठी महिला रुकसाना पत्नी तोहिद निवासी मोहल्ला गढ़ी कस्बा हर्रा थाना सरूरपुर मेरठ के कब्जे से दो थैलों में करीब 35 किलो गौमांस बरामद हुआ । दूसरा अभियुक्त तोहिद पुत्र मेहरबान निवासी मोहल्ला गढ़ी कस्बा हर्रा थाना सरूरपुर जिला मेरठ गाड़ी से कूदकर भागने में सफल हो गया । जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। गाड़ी चालक जाबिर पुत्र यामीन नि0 मोहल्ला काजियो वाली गली हर्रा थाना सरूरपुर मेरठ तथा रुखसाना उपरोक्त और कार स्कॉर्पियो को कब्जे में लेकर थाना सरूरपुर में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें : हमीरपुर: कोरोना के बाद फिर शुरू हुआ आंगनबाड़ी केंद्रों में स्वास्थ्य परीक्षण शिविर

पशु चिकित्सक को बुलाकर सैंपल लिए गए

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार बरामद गौमांस का परीक्षण हेतु पशु चिकित्सक को मौके पर बुलाकर सैंपल लिए गए । शेष गौमांस को नियमानुसार नष्ट करने की कार्यवाही की जा रही है । जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार गौमांस की तस्करी करने वालों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी रहेगा। इसकेलिए उन स्थानों को चिन्हित किया जा रहा है जहां से गौमांस तस्करी की आए दिन शिकायत पुलिस को मिलती रहती हैं।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

ये भी पढ़ें : योगी सरकार का बड़ा कदम, यूपी में महिलाओं को मिलेगा रोजगार

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story