×

न्यूजीलैंड में मेरठ की बेटी, किया ऐसा कमाल, खुशी से झूमे बसपाई

न्यूजीलैंड में पढ़ाई कर रही बसपा एमएलसी एवं मेरठ मडल सेक्टर प्रभारी अतर सिंह राव की पुत्री कु. नन्दिता राव को आज एकाडमीक इम्प्रूवमेंट अवार्ड 2020 मिला है, जिसमें उसे सर्टिफिकेट के साथ (400-N Z DOLLAR) 20,000/- रुपये की धन राशि भी पुरस्कार के रूप में प्रदान की गई है।

Newstrack
Published on: 5 Dec 2020 4:10 PM GMT
न्यूजीलैंड में मेरठ की बेटी, किया ऐसा कमाल, खुशी से झूमे बसपाई
X
न्यूजीलैंड में मेरठ की बेटी, किया ऐसा कमाल, खुशी से झूमे बसपाई

मेरठ: न्यूजीलैंड में पढ़ाई कर रही बसपा एमएलसी एवं मेरठ मडल सेक्टर प्रभारी अतर सिंह राव की पुत्री कु. नन्दिता राव को आज एकाडमीक इम्प्रूवमेंट अवार्ड 2020 मिला है, जिसमें उसे सर्टिफिकेट के साथ (400-N Z DOLLAR) 20,000/- रुपये की धन राशि भी पुरस्कार के रूप में प्रदान की गई है।

ये भी पढ़ें: रामपुर: रिटायर्ड अधिकारी बना हैवान, घर में घुस नौकरानी का किया भयानक हाल

देश का सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ाना चाहती हैं नन्दिता

कु. नन्दिता राव ने दूरभाष पर न्यूजट्रैक से बातचीत में अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता-पिता के साथ ही गुरुजनों को देते हुए कहा कि उनक एक ही सपना है कि कुछ ऐसा काम किया जाए, जिससे हमारे देश का सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ सके।

बसपा एमएलसी अतर सिंह राव ने बेटी की उपलब्धि पर जताई ख़ुशी

बसपा एमएलसी अतर सिंह राव ने अपनी पुत्री की इस उपलब्धि पर कहा कि हमारे परिवार के लिऐ आज का दिन बहुत ही गौरवपूर्ण है। बकौल अतर सिंह राव भगवान तथागत बुद्ध एवं बहुजन समाज मे जन्मे सभी सन्तो महापुरुषों एवम मेरी व मेरे परिवार की आदर्श पूर्व मुख्यमंत्री कु मायावती के साधुवाद के कारण ही यह सम्भव हो सका है। बसपाइयों के साथ ही स्थानीय लोंगो ने मेरठ में कई स्थानों पर मिष्ठान बांट कर खुशी मनाई।

मेरठ के लिए गौरव की बात

उधर शहर की गंगा सागर कालोनी में मिष्ठान वितरित कर रही रीता सिंह ने कहा कि न्यूजीलैंड में इस तरह का अवार्ड पाने वाली कु. नन्दिता राव पहली महिला हैं। जोकि मेरठ के लिए खासकर महिलाओं के लिए बड़े ही गौरव की बात है। रीता सिंह ने कहा कि मेरठ आगमन पर कु.नन्दिता राव का भव्य स्वागत कर उनके सम्मान में एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

वैसे अगर देखा जाए तो बसपा एमसी अतरसिंह राव के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है। पिछले दिनों उत्तर प्रदेश बसपा में हुए भारी बदलाव में बसपा सुप्रीमो मायावती ने अतर सिंह राव को मेरठ की जिम्मेदारी सौंपते हुए उन्हें मेरठ मंडल सेक्टर प्रभारी की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी। मायावती के इस बदलाव को आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों से जोड़ कर देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: विकास दुबे दिलाएगा सम्मान: पकड़ने वालों की सूची तैयार, इनाम में मिलेंगे 5 लाख

रिपोर्ट: सुशील कुमार, मेरठ

Newstrack

Newstrack

Next Story