×

इनके हौसले को सलाम: हाथ में फ्रेक्चर फिर भी लौटे ड्यूटी पर, किया हॉटस्पॉट का निरीक्षण

मेरठ के सिटी मजिस्ट्रेट जली कोठी में हुए पथराव के दौरान घायल हो गए थे, जिनके हाथ में फ्रैक्चर हुआ था, इसके बावजूद सिटी मजिस्ट्रेट दोबारा ड्यूटी पर आकर पूरे मेरठ शहर का निरीक्षण करते हुए नजर आए हैं।

SK Gautam
Published on: 27 April 2020 9:01 AM GMT
इनके हौसले को सलाम: हाथ में फ्रेक्चर फिर भी लौटे ड्यूटी पर, किया हॉटस्पॉट का निरीक्षण
X

मेरठ: कोरोना वायरस महामारी के चलते पूरे देश भर में लॉकडाउन है। उत्तर प्रदेश का जिला मेरठ की बात करें तो यहां भी पूरी तरह से लॉक डाउन लगा हुआ है। हम आज बात कर रहे हैं, मेरठ के एक ऐसा अधिकारी की जो बीते दिनों मेरठ के जली कोठी में हुए पथराव में घायल हो गए थे।

जांबाज अधिकारी के हौसले की चारों तरफ हो रही सराहना

मेरठ के सिटी मजिस्ट्रेट जली कोठी में हुए पथराव के दौरान घायल हो गए थे, जिनके हाथ में फ्रैक्चर हुआ था, इसके बावजूद सिटी मजिस्ट्रेट दोबारा ड्यूटी पर आकर पूरे मेरठ शहर का निरीक्षण करते हुए नजर आए हैं। ऐसे जांबाज अधिकारी के हौसले की चारों तरफ सराहना की जा रही है

मेरठ में कोरोनॉ हॉटस्पॉट के साथ शहर का निरीक्षण करने के साथ शहर में लॉक डाउन का पालन सुनिश्चित कराने के लिये आज सुबह सवेरे ही निकल पड़े। घर से निकले सिटी मजिस्ट्रेट सत्येंद्र सिंह ने कोटला दिल्ली गेट में सुबह सड़कों पर निकलकर सख्ती से लॉक डाउन का पालन कराया। और पूरे इलाके का दौरा किया।

ये भी देखें: ड्यूटी के दौरान नमाज अदा करते हुए ASI की फोटो वायरल

हर जरूरी सामान घर पर ही मिलेगा

ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों को लॉक डाउन का पूरी तरह से पालन सुनिश्चित कराने के भी आदेश दिए। रमजान में वहां रहने वालों को हर जरूरी सामान घर पर ही मिलेगा। घर से बाहर नही निकलना है, इस बात का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के लिए डयूटी पर लगे सभी पुलिस कर्मियो को सिटी मजिस्ट्रेट ने आदेश दिया।

रिपोर्ट: सादिक़ खान, मेरठ

SK Gautam

SK Gautam

Next Story