ड्यूटी के दौरान नमाज अदा करते हुए ASI की फोटो वायरल

आंध्र प्रदेश के गुंटूर से एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जो कि लालापेट पुलिस स्टेशन में तैनात करीमुल्ला असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर की है। ASI अपने ड्यूटी के साथ-साथ रोजा भी रखे रहे हैं।

हैदराबाद: कोरोना वायरस से इस वक्त पूरा देश जूझ रहा है। ऐसे में कोरोना को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लागू किया गया है। इस दौरान लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस अपनी जान जोखिम में डालकर अपनी ड्यूटी निभा रही है। वही इस बीच आंध्र प्रदेश के गुंटूर से एक पुलिस की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख कोई भी भारतीय गर्व करेगा। इस तस्वीर में एक पुलिस वाले को अपनी ड्यूटी के साथ-साथ इबादत करते देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित ने की आत्महत्या, अस्पताल की 5वीं मंजिल से लगाई छलांग

ASI करीमुल्ला अपनी ड्यूटी के साथ-साथ रख रहे हैं रोजा

आंध्र प्रदेश के गुंटूर से सामने आई ये तस्वीर लालापेट पुलिस स्टेशन में तैनात करीमुल्ला असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर की है। शनिवार से रमजान का पावन महीना शुरु हो गया है। रमजान में मुस्लिम समुदाय के लोग करीब 1 महीने तक रोजा यानि व्रत रखते हैं। करीमुल्ला भी अपनी ड्यूटी के साथ-साथ रोजा रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह ने- प्रधानमंत्री के “जान है तो जहान है” के मार्गदर्शन पर बढ़ें आगे

खुली सड़क के किनारे किया नमाज अदा

लॉकडाउन के दौरान असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) करीमुल्ला की ड्यूटी एक चेक पोस्ट पर लगी हुई है। रविवार को भी वो हर रोज की तरह ड्यूटी पर पहुंचे और उन्होंने रोजा भी रखा हुआ था। वो रोजा रखने के साथ-साथ ड्यूटी भी करते रहे। इस दौरान जब नमाज अदा करने का वक्त हुआ तो वो ड्यूटी प्वाइंट के पास ही खुली सड़क के किनारे नमाज पढ़ने लगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

करीमुल्ला के नमाज पढ़ने के दौरान उनकी साथी सिपाही ने चेक पोस्ट संभाला। सड़क किनारे नमाज पढ़ते हुए करीमुल्ला की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। हालांकि कुछ लोगों ने इस तस्वीर पर सवाल भी खड़े किए हैं।

यह भी पढ़ें: राहुल ने PM से की मांग: टेस्ट किट में मुनाफाखोरी करने वाले पर की जाए कार्यवाही

 देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App