×

कोरोना संक्रमित ने की आत्महत्या, अस्पताल की 5वीं मंजिल से लगाई छलांग

पुलिस के बड़े अधिकारी के अनुसार 50 साल के कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने विक्टोरिया अस्पताल पांचवीं मंजिल पर स्थित ट्रॉमा वार्ड से कूदकर आत्महत्या कर ली।

Aradhya Tripathi
Published on: 27 April 2020 8:23 AM GMT
कोरोना संक्रमित ने की आत्महत्या, अस्पताल की 5वीं मंजिल से लगाई छलांग
X

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। देश में आए दिन दिन मरीजों की संख्या बढती जा रही है। कोरोना वायरस ऐसा जानलेवा वायरस है जिसका पता लगते ही इंसान डर जाता है। इस वायरस से पूरी दुनिया में अब तक लाखों लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि कई लोग इस वायरस से ठीक भी हो गए हैं। लेकिन कर्नाटक से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जहां एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने अस्पताल की छत से कूद कर अपनी जान दे दी।

अस्पताल के 5वीं मंजिल से लगाई छलांग

ये भी पढ़ें- कोरोना वारियर के साथ ठगी, साइबर क्रिमिनल ने उड़ाए अकाउंट से लाखों रूप

पुलिस के बड़े अधिकारी के अनुसार 50 साल के कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने विक्टोरिया अस्पताल पांचवीं मंजिल पर स्थित ट्रॉमा वार्ड से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से पूरे अस्पताल में हंगामा मच गया। अस्पताल सेमिली जानकारी के अनुसार इस कोरोना संक्रमित व्यक्ति को शुक्रवार को साँस में दिक्कत की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसे गुर्दे संबंधी दिक्कतें भी थीं। गौरतलब है कि कर्नाटक में अब तक 503 कोरोना संक्रमितों के मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें 19 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 182 लोगों को उपचार के बाद घर भी भेजा जा चुका है।

कर्नाटक में प्लाज्मा थेरेपी को मंजूरी

कर्नाटक में लगातार बढ़ते मामलों के बीच कर्नाटक के चिकित्सा शिक्षा मंत्री के. सुधाकर ने बताया कि राज्य में कोरोना वायरस के गंभीर मरीजों का इलाज प्लाज्मा थेरेपी से किया जा सकता है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा कि प्लाज्मा थेरेपी के लिए हमें अनुमति मिल गई है। इसके लिए किसी विशेष मंजूरी की जरूरत नहीं है। हम अब इसकी शुरुआत कर सकते हैं। दानदाता भी इसके लिए राजी हो गया है।

ये भी पढ़ें- अभी अभी आई ये बड़ी खबर, मोदी ने लॉकडाउन पर कही ये बात

मंत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि 'कान्वैलेसन्ट प्लाज्मा थेरेपी' केवल उन मरीजों के लिए है जो गंभीर हालत में हैं, आईसीयू में हैं या वेंटिलेटर पर हैं। और राज्य में ऐसे मरीजों की संख्या सिर्फ 5 है, जो आईसीयू में हैं। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन की सभी राज्यों के चिकित्सा शिक्षा मंत्रियों के साथ हुई बैठक में शामिल हुए सुधाकर ने कहा कि मंत्री ने कोविड-19 से निपटने के लिए कर्नाटक द्वारा उठाए कदमों की सराहना की और उन्हें दूसरे राज्यों के साथ साझा करने को भी कहा

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story