पुत्रवधु के साथ की छेड़खानी, नशे में धुत व्यक्ति ने पौत्र को झोपड़ी में जिंदा जलाया

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला मुख्यालय से करीब30 किमी दूर जलालपुर गांव में एक व्यक्ति ने नशे की हालत में झोपड़ी में सो रहे अपने पौत्र को जिंदा जला दिया।

Published by Anoop Ojha Published: March 8, 2019 | 3:45 pm
Modified: March 8, 2019 | 3:47 pm

पुत्रवधु के साथ की छेड़खानी, नशे में धुत व्यक्ति ने पौत्र को झोपड़ी में जिंदा जलाया

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर जलालपुर गांव में एक व्यक्ति ने नशे की हालत में झोपड़ी में सो रहे अपने पौत्र को जिंदा जला दिया।इससे पूर्व उसने अपनी पुत्रवधु के साथ छेड़खानी की। पुत्रवधु अपनी पुत्री को लेकर वहां से चली गई। परंतु पांच वर्षीय मासूम कार्तिक वृद्ध की काली करतूत की भेंट चढ़ गया। दिल को झकझोर देने वाली घटना को अंजाम देने वाला आरोपी वृद्ध को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

य​ह भी पढ़ें…..मेरठ: सैन्य सम्मान के साथ छावनी से निकली शहीद अजय की अंतिम यात्रा

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अविनाश पाडेय ने आज बताया कि मूल रूप से किठौर थाना क्षेत्र के गांव भगवानपुर बांगर निवासी 50 वर्षीय वृद्ध सोमपाल थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के जलालपुर गांव में पिछले कई सालों से खेत पर ही झोपड़ी बनाकर अपने परिवार के साथ रहता है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने दर्ज तहरीर के आधार पर बताया कि कल देर रात सोमपाल शराब के नशे में धुत होकर खेत पर बनी झोपड़ी पर पहुंचा। वह उस समय झोपड़ी में उसकी पुत्रवधु ऊषा अपनी पुत्री व पुत्र के साथ सो रही थी। सोमपाल इस कदर नशे की हालत में था कि उसने अपनी पुत्रवधु के साथ छेड़खानी शुरु कर दी। पुत्रवधु ने जैसे तैसे वहां से भागकर जान बचाई और पास ही बनी झोपड़ी में चली गई।

य​ह भी पढ़ें…..मेरठ वेतन न मिलने से नाराज होमगार्ड ने किया पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास

इस पर गुस्साये वृद्ध ने झोपड़ी में आग लगा दी। जिसमें उसका पौत्र कार्तिक भी सोया हुआ था। जब तक ग्रामीणों को आग लगने की सूचना मिली तब तक झोपड़ी में रखा सामान व मासूम कार्तिक जलकर राख हो चुका था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम हेतु भेज दिया जबकि आरोपित वृद्ध सोमपाल को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने पुत्रवधु ऊषा की तहरीर पर सोमपाल पर छेड़खानी व हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
उधर थाना हस्तिनापुर पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों के हवाले से बताया कि लगभग बीस वर्ष पूर्व भी उक्त वृद्ध ने जमीनी विवाद में अपने पिता को भी लाठी डंडे व धारदार हथियार से पीट पीटकर मार डाला था। इस मामले में भी सोमपाल कई वर्ष जेल में रह चुका है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App