मेरठ: पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या, शव के साथ किया ऐसा, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के जैनपुर गांव में दिल्ली के मंडोली शाहदरा निवासी सिमरन (22 वर्ष) की उसके पति ने गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद हत्यारोपी ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर शव को जैनपुर गांव के बाहरी छोर पर खाली पड़े प्लाट में दबा दिया।

Monika
Published on: 29 Nov 2020 4:52 PM GMT
मेरठ: पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या, शव के साथ किया ऐसा, मचा हड़कंप
X
मेरठ: पति ने की पत्नी की हत्या , शव को खाली प्ला ट में फेंका

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के जैनपुर गांव में दिल्ली के मंडोली शाहदरा निवासी सिमरन (22 वर्ष) की उसके पति ने गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद हत्यारोपी ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर शव को जैनपुर गांव के बाहरी छोर पर खाली पड़े प्लाट में दबा दिया।

सरूरपुर थाना पुलिस ने आज आरोपी हमलावर युवक को गिरफ्तार कर चार दिन पहले हुई इस घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस द्वारा महिला का शव पति की निशानदेही पर गांव के बाहरी छोर पर खाली पड़े प्लाट से बरामद कर लिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी भेजकर महिला के पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दोनों ने की थी कोर्ट मैरिज

थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि दिल्ली के शाहदरा के हर्ष विहार थाना क्षेत्र के मंडोला बुध विहार निवासी सिमरन पुत्री शरीफ ने आमिर पुत्र शाहिद गली नंबर-9 मंडोली बुध विहार थाना हर्ष विहार से दो वर्ष पूर्व कोर्ट मैरिज की थी। कुछ दिनों तक दिल्ली में साथ रहने के बाद आमिर अपनी पत्नी सिमरन के साथ हर्रा कस्बे में आकर किराए के मकान में रहने लगा। पिछले चार दिन से सिमरन घर से गायब थी।

murder case

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

घटना के संबंध में मृतका के परिजनों ने 29 नवम्बर को थाने में तहरीर देकर पति आमिर पर शक जताया था। जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पति आमिर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने महिला की हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए शव को जैनपुर गांव के बाहरी छोर पर स्टेट खाली पड़े प्लाट में दबाने की बात स्वीकार की। रविवार की दोपहर बाद आमिर को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जमीन के अंदर से मिट्टी हटाकर महिला का शव बरामद कर लिया।

ये भी पढ़ें : UP: धान खरीद में लापरवाही पर बड़ा एक्शन, 33 केंद्र प्रभारियों पर FIR

दोनों के बीच रहती थी अनबन

थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि हत्यारोपी से पूछताछ के बाद पता चला है कि हत्यारोपी सिमरन से छुटकारा पाना चाहता था और दोनों में अनबन रहती थी। इसी बात को लेकर गत 25 नवंबर को भी विवाद हुआ और दोनों में हाथापाई हो गई थी। जिसके बाद दोनों सो गए और रात में पति आमिर ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को गाड़ी में डालकर जैनपुर के गांव के जंगल में ले जाकर दबा दिया।

ये भी पढ़ें : स्वतंत्रदेव सिंह का पूरा विश्वास, MLC चुनाव में BJP को मिलेगी ऐतहासिक सफलता

आरोपी हमलावर युवक ने हत्या में शामिल आरिफ पुत्र मतीन निवासी नूरपुर थाना अतरौली जिला अलीगढ़, नसीम निवासी शिकरावा जिला नूह मेवात हरियाणा तथा बबलू निवासी विनोली जिला बागपत के नाम भी पुलिस को बताए हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिए हैं।

सुशील कुमार

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story