×

स्वतंत्रदेव सिंह का पूरा विश्वास, MLC चुनाव में BJP को मिलेगी ऐतहासिक सफलता

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने केन्द्र की सत्ता में रहते हुए देश को लूटा तो उसकी बी टीम सपा-बसपा ने भी पिछले 15 वर्षों में उत्तर प्रदेश की सत्ता में रहते हुए सिर्फ जातिवाद, वंशवाद को बढ़ावा देकर जनधन की लूट की। भाजपा की नीतियों व कार्यकर्ताओं के परिश्रम के बल पर विधान परिषद के चुनाव में भी पार्टी को ऐतिहासिक सफलता मिलेगी।

Monika
Published on: 29 Nov 2020 4:19 PM GMT
स्वतंत्रदेव सिंह का पूरा विश्वास, MLC चुनाव में BJP को मिलेगी ऐतहासिक सफलता
X
स्वतंत्र सिंह

लखनऊ: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने केन्द्र की सत्ता में रहते हुए देश को लूटा तो उसकी बी टीम सपा-बसपा ने भी पिछले 15 वर्षों में उत्तर प्रदेश की सत्ता में रहते हुए सिर्फ जातिवाद, वंशवाद को बढ़ावा देकर जनधन की लूट की। भाजपा की नीतियों व कार्यकर्ताओं के परिश्रम के बल पर विधान परिषद के चुनाव में भी पार्टी को ऐतिहासिक सफलता मिलेगी।

भाजपा के समर्थन में विधान परिषद चुनाव

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रदेश में हो रहे शिक्षक एवं स्नातक क्षेत्र के विधान परिषद चुनाव में मतदाताओं के समर्थन से पार्टी प्रत्याशी विजयी होगें। उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बन रहे नए भारत व नए उत्तर प्रदेश के निर्माण को गति प्रदान करने के लिए प्रदेश में हो रहे विधान परिषद के चुनाव में मतदाता भाजपा के समर्थन में है।

ये भी पढ़ें…हरदोई में गंगा कटान तेजी से बढ़ रहा, इससे परेशान हुये सभी ग्रामीण

मतदाता सम्मेलन आज सम्पन्न

प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आवाह्न कि प्रत्येक मतदाता से सम्पर्क व संवाद स्थापित कर मतदान के दिन वोट डलवाने की जिम्मेदारी का निर्वहन करें। पार्टी द्वारा आयोजित किये जा रहे मतदाता सम्मेलन आज संपन्न हो गए।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री व शिक्षक स्नातक विधान परिषद चुनाव के प्रभारी अमरपाल मौर्य ने बताया कि प्रदेश में विधान परिषद चुनाव के लिए पार्टी द्वारा आयोजित किए जा रहे मतदाता सम्मेलन आज सम्पन्न हो गए। उन्होंने बताया पार्टी कार्यकर्ताओं ने पूरे मनायेाग से मतदाताओं के साथ सम्पर्क व संवाद स्थापित कर मतदाता पर्ची को पहुंचाने का कार्य किया है। उन्होने बताया कि पार्टी के द्वारा प्रदेश भर में आयोजित सम्मेलन में मतदाताओं ने बड़ी संख्या में भागीदारी कर पार्टी प्रत्याशियों की जीत का संदेश दे दिया है।

ये भी पढ़ें…योगी सरकार का बड़ा फैसला, अब पीएम कुसुम योजना पर काम यूपी में संचालित

लखनऊ खंड स्नातक के लिए अवनीश कुमार सिंह, वाराणसी खंड स्नातक के लिए केदार नाथ सिंह, आगरा खंड स्नातक के लिए मानवेन्द्र प्रताप सिंह गुरू जी, मेरठ खंड स्नातक के लिए दिनेश कुमार गोयल, इलाहाबाद-झांसी खंड स्नातक के लिए यज्ञदत्त शर्मा , लखनऊ खंड शिक्षक उमेश कुमार द्विवेदी, आगरा खंड शिक्षक डा दिनेश चन्द्र वशिष्ठ , मेरठ खंड शिक्षक के लिए श्रीचन्द्र शर्मा तथा बरेली-मुरादाबाद खंड शिक्षक के लिए हरी सिंह ढिल्लो को प्रत्याशी बनाया गया है।

श्रीधर अग्निहोत्री

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story