Meerut News: खून का बदला खून, जेल से छूटकर आए युवक की गला काटकर हत्या

Meerut News: पुलिस के अनुसार आपसी रंजिश के चलते हत्या को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद से गांव में दहशत व्याप्त है।

Sushil Kumar
Published on: 22 April 2023 9:24 AM GMT (Updated on: 22 April 2023 10:30 AM GMT)
Meerut News: खून का बदला खून, जेल से छूटकर आए युवक की गला काटकर हत्या
X
जेल से छुटकर आये युवक की गला काटकर हत्या (फोटो: सोशल मीडिया )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के बिजौली गांव में एक 22 वर्षीय युवक की गला काट कर हत्या कर दी गई। मृतक करीब छह माह पहले ही जेल से छुटकर बाहर आया था। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची खरखौदा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार आपसी रंजिश के चलते हत्या को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद से गांव में दहशत व्याप्त है। आलम यह है कि घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के सामने गांव में कोई भी घटना के संबंध में बयान देने को तैयार नहीं हुआ।

थाना खरखौदा प्रभारी राजीव कुमार ने आज सुबह घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक युवक का नाम उज्जवल उर्फ पप्पू पुत्र शिवकुमार है। उज्जवल का गला कटा हुआ शव कल रात गांव में ही मोहल्ला चौक पर पड़ा मिला था। गांव बिजौली उज्जवल गांव में तीन साल पहले हुए दीपक उर्फ कल्लू हत्याकांड में नामजद था। इस घटना में पुलिस ने आरोपी उज्जवल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। छह महीने पहले गही उज्जवल जमानत पर छूटा और गांव आ गया। बताते हैं कि तभी से दूसरा पक्ष बदला लेने की फिराक में था। हालांकि इस बीच गांव वालों द्वारा दोंनो पक्षों में समझौता कराने की कोशिश भी की गई थी। लेकिन,सफल नहीं हो सके। घटना के दिन यानी कल रात घात लगा कर उज्जवल पर हमला कर दिया।

परिजनों ने कराया मुकदमा दर्ज

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने सगुन,कालू,सोनू उर्फ बालू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उधर ,घटना के बाद से आरोपी हमलावर गांव छोड़ कर भाग गए हैं। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्दी ही हमलावर पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story