Meerut News: अलग-अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल, लाखों रुपये के लूट का सामान बरामद

Meerut News: नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष सिंह ने बताया कि दो दिन पहले थाना लालकुर्ती क्षेत्र में ई-रिक्शा में जा रही एक कसेरुखेड़ा निवासी एक महिला के साथ एक अपाचे बाइक सवार युवक द्वारा पर्स छीनने की घटना हुई थी।

Sushil Kumar
Published on: 29 March 2023 1:09 PM GMT
Meerut News: अलग-अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल, लाखों रुपये के लूट का सामान बरामद
X
Meerut Police Encounter (फोटो: सोशल मीडिया )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना लालकुर्ती पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक चेन लुटेरा घायल हो गया। घायल लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष सिंह ने बताया कि दो दिन पहले थाना लालकुर्ती क्षेत्र में ई-रिक्शा में जा रही एक कसेरुखेड़ा निवासी एक महिला के साथ एक अपाचे बाइक सवार युवक द्वारा पर्स छीनने की घटना हुई थी। लूट की शिकार महिला की तहरीर पर संबंधित धाराओं में अज्ञात बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना के आधार पर दिलशाद नाम के एक व्यक्ति का नाम प्रकाश में आया था।

मुखबिर की सूचना के आधार पर आज होमगार्ड चौराहे के पास थाना लालकुर्ती पुलिस द्वारा चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान अपाचे बाइक पर आ रहे दिलशाद को पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास किया गया तो उसके द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर किया गया। पुलिस द्वारा इस संबंध में की गई आत्मरक्षार्थ फायरिंग में दिलशाद के पैर में गोली लग गई। जिसको मौके से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से लूटे गये कड़े और कुछ पैसे बरामद हुए हैं।

अस्पताल में भर्ती अभियुक्त

उधर,थाना लालकुर्ती प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त दिलशाद के उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी के अनुसार दिलशाद पर लूट के कई मुकदमें थाना लालकुर्ती समेत मेरठ के कई थानों में दर्ज हैं। पुलिस द्वारा पूछताछ कर उसके साथियों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। जल्द ही उनका पता लगा कर उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

शहर के अंदर ही गढ़ रोड स्थित नंदन सिनेमा के सामने अंबिका ज्वेलर्स में सुरंग खोदकर चोरी करने वाले बदमाश को मंगलवार रात नौचंदी पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में मदीना कॉलोनी लिसाड़ी आजाद उर्फ पीटर उर्फ जुबेर पुत्र घसीटा और समर गार्डन लिसाड़ी गेट निवासी शकील पुत्र हनीफ घायल हो गये जिन्हें बाद गिरफ्तार कर लिया।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story