×

मेरठ: महिला ने नर्सरी इंचार्ज पर लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

एसपी क्राइम रामअर्ज ने बताया कि महिला की शिकायत पर सीओ सिविल लाइन और एसओ मेडिकल को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है।

Roshni Khan
Published on: 5 Feb 2021 11:29 AM GMT
मेरठ: महिला ने नर्सरी इंचार्ज पर लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप
X
पुलिस को मृतक आस मोहम्मद केघर से एक डायरी मिली है, जिसमें उर्दू में तंत्र विद्या का जिक्र है और यूनानी व देशी दवाइयों के बारे में लिखा हुआ है।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में बच्ची का इलाज कराने आई महिला से थाना मेडिकल क्षेत्र के एक निजी अस्पताल के नर्सरी इंचार्ज और उसके दो साथियों ने कथित रुप से दुष्कर्म किया। आरोप है कि शिकायत के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। शुक्रवार को पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय पर शिकायत की।

ये भी पढ़ें:इटावा: वैक्सीनेशन का दूसरा दौर शुरू, SDM ने लगाई वैक्सीन

एसपी क्राइम रामअर्ज ने बताया

एसपी क्राइम रामअर्ज ने बताया कि महिला की शिकायत पर सीओ सिविल लाइन और एसओ मेडिकल को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है। मोदी नगर की रहने वाली इस महिला ने बताया कि उसकी चार साल की बेटी को हर्निया है। वह गत 31 जनवरी को बेटी के हर्निया के इलाज के लिए गढ़ रोड पर एक डॉक्टर को दिखाने गई थी। आरोप है कि नर्सरी इंचार्ज ने अपनी गाड़ी में बैठा कर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जब उसे होश आया तो वह एक घर में थी। मौके पर आरोपित समस्त उसके दो और साथ ही थे। आरोप है तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसने चौकी पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। आरोप है उसे धमकी दी जा रही थी।

ये भी पढ़ें:किसानो के चक्का जाम को देखते हुए अमित शाह का कल होने वाला सिंधुदुर्ग दौरा टला

वह गुरुवार को एसएसपी दफ्तर आई थी, लेकिन आरोपी वहां घूम रहे थे

आरोप है कि वह गुरुवार को एसएसपी दफ्तर आई थी, लेकिन आरोपी वहां घूम रहे थे, जिस कारण वह शिकायत दर्ज नहीं करा पाई। शुक्रवार को महिला फिर एसएसपी कार्यालय आई और शिकायत की। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद से आरोपी नर्सरी इंचार्ज और उसके दोनों साथी फरार हैं। वहीं इस मामले में अस्पताल चिकित्सक कुछ बोलने को तैयार नहीं है। बता दें कि इस अस्पताल में कुछ दिन पहले ही ऑपरेशन थिएटर में ओटी टेक्नीशियन ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story