×

Meerut News: पार्षद की मोहब्बत में अंधी महिला अपने ही बच्चों की जान ले बैठी, शवों को भोला झाल में फेंका

Meerut News: एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के अनुसार घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज कर बच्चों के शव की तलाश में जुटी है।

Sushil Kumar
Published on: 24 March 2023 11:27 AM GMT
Meerut News: पार्षद की मोहब्बत में अंधी महिला अपने ही बच्चों की जान ले बैठी, शवों को भोला झाल में फेंका
X
मोहब्बत में अंधी महिला अपने ही बच्चों की जान ले बैठी (फोटो: सोशल मीडिया )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में पार्षद की मोहब्बत में अंधी एक महिला ने पार्षद के साथ मिलकर अपने ही दो बच्चों की हत्या कर शव को गंगनहर की भोला झाल में फेंक दिया। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के अनुसार घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज कर बच्चों के शव की तलाश में जुटी है।

पुलिस के अनुसार थाना देहली गेट क्षेत्र से खैरनगर निवासी शाहिद बेग का दस साल का बेटा मेराब और छह साल की बेटी कोनेन बुधवार के रहस्यमय तरीके से घर के पास से गायब हो गए थे। घटना के संबंध में देहली गेट थाने में रात करीब 12 बजे बच्चों के अगवा होने का मुकदमा दर्ज कराया गया था। इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी अमित राय ने बताया कि पुलिस की जांच में सामने आया कु खैरनगर के निवर्तमान पार्षद सउद फैजी ने बच्चों की मां के साथ मिलकर घटना को अंजाम दया है। उधर, बच्चो को अगवा के मामले में पुलिस की टीम द्वारा देर रात बच्चों की मां निशा,पार्षद सउद फैजी और महिला समेत पांच लोंगो को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में पार्षद और निशा ने बताया है कि बच्चों की हत्या कर शव को भोला झाल में फेंक दया है। हालांकि अभी तक भोला-झाल से बच्चों के शव बरामद नहीं हो सके हैं।

ऐसे हुआ खुलासा

सूत्रों के अनुसार घटना के खुलासा उस समय हुआ जब पुलिस ने सीसीटीवी देखने की बात कही। इस पर भेद खुलने के डर से निशा घबरा गई और उसने रोते हुए अपने पति शाहिद को कहा कि उससे बहुत बड़ी गलती हो गई है। दोंनो बच्चों को सउद फैजी ठाकर ले गया है। जिसके बाद पुलिस ने निशा औक सउद फैजी को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस भोला झाल पर बच्चों को शवों की तलाश में जुटी हुई है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story