×

Meerut News: ‘मेरा कोई अफेयर नहीं, मां-बाप की मौत से आहत हूं’, मेडिकल स्टूडेंट ने सुसाइड नोट में लिखकर की ख़ुदकुशी

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र में मेडिकल स्टूडेंट ने अपने कमरे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है।

Sushil Kumar
Published on: 9 July 2023 8:51 AM GMT
Meerut News: ‘मेरा कोई अफेयर नहीं, मां-बाप की मौत से आहत हूं’, मेडिकल स्टूडेंट ने सुसाइड नोट में लिखकर की ख़ुदकुशी
X

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र में मेडिकल स्टूडेंट ने अपने कमरे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें मृतक ने माता पिता के निधन से आहत होकर मौत को गले लगाने का कारण बताया है। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज का था छात्र

घटनास्थल थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर राजीव कुमार के अनुसार मृतक मेडिकल स्टूडेंट का नाम विनीत(23) पुत्र अनिल है। गाजियाबाद जनपद के लोनी थाना क्षेत्र के मंडोला निवासी विनीत पांची स्थित चरक आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज में बीएमएस का प्रथम वर्ष का छात्र था। खरखौदा में विनीत लालपुर स्थित सोमेंद्र के मकान पर किराए में रहता था। आज सुबह जब काफी देर तक विनीत के कमंरे का दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक ने खिड़की से झांककर देखा, तो विनीत फांसी के फंदे पर मृत अवस्था में झूलता मिला। जिसके बाद मकान मालिक की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

माता-पिता के निधन के बाद टूट गया था युवक

इंस्पेक्टर राजीव कुमार का कहना है कि घटनास्थल से पुलिस को मृतक का लिखा एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि ‘मेरे पिता का निधन हो गया था, कुछ दिन बाद माता का निधन हो गया माता पिता की मौत से काफी आहत था। जिस कारण में पूरी तरह से टूट गया और आत्महत्या कर रहा हूं। मेरी आत्महत्या में किसी का कोई दोष नहीं है ना ही मेरा कोई प्रेम-प्रसंग है।’ पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। इंस्पेक्टर के अनुसार फिलहाल मृतक छात्र के परिजनों को सूचना दे दी गई है। अगर कोई तहरीर मिलती है तो जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story