×

Meerut News: युवक ने अपने साथी की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी, तमाशबीन बने रहे लोग

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र में एक युवक की उसके ही एक दोस्त ने ईंट से पीट-पीट कर हत्या कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जिस तरह से हमलावर अपने साथी युवक के शरीर पर ईंट से लगातार प्रहार किए जा रहा था

Sushil Kumar
Published on: 30 July 2023 10:56 AM GMT
Meerut News: युवक ने अपने साथी की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी, तमाशबीन बने रहे लोग
X

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र में एक युवक की उसके ही एक दोस्त ने ईंट से पीट-पीट कर हत्या कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जिस तरह से हमलावर अपने साथी युवक के शरीर पर ईंट से लगातार प्रहार किए जा रहा था, उससे साफ है कि उसके सिर पर खून सवार था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की छानबीन शुरु कर दी है।

घटना का वीभत्स नजारा देख, हिम्मत नहीं जुटा सके लोग

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह थाना टीपीनगर को किसी ने सूचना दी कि बागपत रोड स्थित स्टैंडर्ड स्वीट्स के पास नशे में धुत्त एक युवक ईंट लेकर एक अन्य युवक पर प्रहार कर रहा है। सूचना पर तुरन्त पुलिस घटनास्थल पहुंची। यहां एक युवक बेरहमी से जमीन पर पड़े एक युवक के सिर व चेहरे पर प्रहार कर रहा था। जमीन पर पड़ा युवक खून से लहूलुहान हो चुका था। लेकिन फिर भी हमलावर युवक उस पर ईंट से प्रहार पर प्रहार किये जा रहा था। घटना का वीभत्स नजारा देख रहे लोग हमलावर युवक के सिर पर खून सवार देख पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा सके। अलबत्ता दूर से ही लोग उसे ऐसा न करने व हटने को कह रहे थे। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने भी उसे रोकने का प्रयास किया तो वह नहीं माना। काफी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मियों ने युवक को पकड़ा ओर उसे हिरासत में लिया।

मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी

पुलिस ने देखा कि खून से लथपथ युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने तुरन्त हमलावर युवक को हिरासत में लेकर थाने भेजा। पुलिस के अनुसार मृतक युवक जिसकी उम्र करीब 28 साल है, उसकी अभी शिनाख्त नहीं हो पायी है। जबकि हमलावर युवक का नाम गौरव (27) पुत्र मामचंद पासी निवासी कसेरूखेड़ा, थाना लालकुर्ती है। गौरव घटना के समय नशे में था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की छानबीन शुरु कर दी। पुलिस पूछताछ में गौरव ने बताया कि घटना से पहले उसने नशा किया था। नशे में ही उसका दूसरे युवक जिसे वह अपना दोस्त बताता है, के साथ झगड़ा हो गया। गुस्से में ही उसने दोस्त पर ईंट से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story