×

Meerut News: नर्स को ब्लैकमेल कर किया बलात्कार, बनाया अश्लील वीडियो, घटना को लेकर हिंदू संगठनों में गुस्सा

Meerut News: मेरठ शहर के थाना मेडिकल क्षेत्र स्थित एक अस्पताल की नर्स ने आरोप लगाया कि उसके साथ अस्पताल के एक कर्मचारी ने ड्रिंक मैं नशीली दवा पिलाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

Sushil Kumar
Published on: 29 July 2023 5:12 PM GMT
Meerut News: नर्स को ब्लैकमेल कर किया बलात्कार, बनाया अश्लील वीडियो, घटना को लेकर हिंदू संगठनों में गुस्सा
X
नर्स को ब्लैकमेल कर किया बलात्कार, बनाया अश्लील वीडियो: Photo- Social Media

Meerut News: मेरठ शहर के थाना मेडिकल क्षेत्र स्थित एक अस्पताल की नर्स ने आरोप लगाया कि उसके साथ अस्पताल के एक कर्मचारी ने ड्रिंक मैं नशीली दवा पिलाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया बताया कि 27 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि वह एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स है। अस्पताल के एक कर्मचारियों ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेगम पुल एक होटल में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। घटना को लेकर हिंदू संगठनों में आक्रोश है।

हिंदू जागरण मंच के पूर्व महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही मे घटना को लव जिहाद बताया है। उनका आरोप है कि घटना के संबंध में उन्होंने पुलिस थाने में संपर्क किया था पुलिस वालों ने बताया गया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन किस धारा में गिरफ्तार किया है यह नहीं बताया। उन्होंने कहा कि एक विशेष संप्रदाय के युवकों द्वारा साजिश के तहत हिंदू युवतियों को फंसा कर उनके साथ गलत काम किया जाता है। उन्होंने घटना के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

नशीला पदार्थ देकर युवती के साथ दुष्कर्म

उधर पुलिस में दी गई तहरीर के अनुसार आरोपी ने करीब 1 साल पहले नशीला पदार्थ देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने मोबाइल फोन से वीडियो क्लिप बना ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार रेप किया और चुप रहने की धमकी दी।

आरोपियों ने धमकाते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो परिवार को मार देंगे। इसी बहाने से बुलाकर दोनों ने उसके साथ रेप किया था। हिंदू जागरण मंच के पूर्व महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही का कहना है कि सोची-समझी रणनीति के तहत मुस्लिम समाज द्वारा भोली-भाली हिंदू लड़कियों को टारगेट किया जाता है। बहला-फुसला कर लड़कियों को पहले धर्म से अलग किया जाता है फिर शादी करके उसका जीवन नरक बना दिया जाता है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story