×

Meerut News: भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर AAP हमलावर, भाजपा और पीएम मोदी के खिलाफ किया प्रदर्शन

Meerut News: मोदी सरकार के खिलाफ आज मेरठ में आम आदमी पार्टी ने धरना प्रदर्शन किया।

Sushil Kumar
Published on: 24 Aug 2023 12:16 PM GMT
Meerut News: भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर AAP हमलावर, भाजपा और पीएम मोदी के खिलाफ किया प्रदर्शन
X
भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर AAP ने भाजपा और पीएम मोदी के खिलाफ किया प्रदर्शन: Photo-Newstrack

Meerut News: मोदी सरकार के खिलाफ आज मेरठ में आम आदमी पार्टी ने धरना प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी नेताओं ने कहा कि सीएजी की रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि द्बारका एक्सप्रेसवे का प्रोजेक्ट 18 करोड़ रुपये प्रति किलोमीटर की लागत के हिसाब से बनाना था, लेकिन इन्होंने 18 करोड़ रुपये प्रति किलोमीटर में बनने वाली सड़क को 250 करोड़ रुपये प्रति किलोमीटर में बनाया।

सड़क निर्माण में घोटाले का लगाया आरोप

कमिश्नरी पार्क पर जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी के नेतृत्व में जुटे आम आदमी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए जिलाधिकारी महोदय को महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन प्रेषित किया। अंकुश चौधरी ने बताया सीएजी की रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि द्बारका एक्सप्रेसवे का प्रोजेक्ट 18 करोड़ रुपए प्रति किलोमीटर की लागत के हिसाब से बनाना था लेकिन इन्होंने 18 करोड़ रुपए प्रति किलोमीटर में बनने वाली सड़क को 250 करोड़ रुपए प्रति किलोमीटर में बनाया। इसी तरह भारत माला प्रोजेक्ट में पूरे देश में 75000 किलोमीटर की सड़क बननी थी। जिसमें एक किलोमीटर की सड़क 15 करोड़ रुपए में बननी थी। लेकिन सरकार के कारिंदों ने उसे बढ़ाकर 25 करोड़ रुपए कर दिया। यानी 75000 किलोमीटर की सड़क में सीधे-सीधे 7.5 लाख करोड़ रुपए का घोटाले की योजना बनाई है।

आयुष्मान योजना पर उठाया सवाल

अंकुश चौधरी ने कहा कि सीएजी की रिपोर्ट में अयोध्या के अंदर डेवलपमेंट अथॉरिटी के द्वारा अयोध्या डेवलपमेंट प्रोजेक्ट में करीब 19 करोड़ 73 लाख और इसी तरह तीन फोन नंबर पर 10 लाख लोगों की आयुष्मान योजना चल रही है। मध्यप्रदेश में उन 400 लोगों का इलाज चल रहा है जो पहले ही मृत हैं, जो इस दुनिया में हैं ही नहीं। मध्य प्रदेश में 8000 लोग एक ही समय में कई अस्पतालों में इलाज कर रहे हैं। हरियाणा में एक समय में 4121 लोगों का कई अस्पतालों में इलाज चल रहा है। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि एक महिला ने नवजात शिशु को जन्म दिया। मां का इलाज अलग अस्पताल में चल रहा है और बच्चे का इलाज अलग अस्पताल में चल रहा है। आयुष्मान योजना में मृतकों का इलाज कर करोड़ों का घोटाला किया गया है।

प्रदर्शन में इनकी रही मौजूदगी

प्रदर्शन में मुख्य रूप से महानगर अध्यक्ष अंकित गिरी, महानगर उपाध्यक्ष हबीब अंसारी, दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष सलीम मंसूरी, युसूफ पहलवान, मीडिया प्रभारी हर्ष वशिष्ठ, निशांत कुमार, डॉक्टर फुरकान त्यागी, वसीम सलमानी, रियाजुद्दीन, शिवकुमार, जीएस राजवंशी, सुशील वर्मा, कुलविंदर कंडारी, विनय आनंद, फलक चौहान, गजेंद्र, चांद खान, फारुक किदवई, संजय गुप्ता, भूप सिंह, गुरविंदर सिंह, सचिन वाल्मीकि, करण अग्रवाल, कृष्ण शर्मा, सुरेंद्र सिंह, मुन्ना गिरी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story