×

Meerut News: हत्या के बाद नंगा कर जमीन में दबाया शव, सनसनीखेज मामले से मचा हड़कंप

Meerut News: मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या के बाद हत्यारों ने कपड़े उतारकर शव को नग्न हालत में चार फीट गड्ढा खोदकर जमीन में दबा दिया।

Sushil Kumar
Published on: 5 Sep 2023 10:47 AM GMT
Meerut News: हत्या के बाद नंगा कर जमीन में दबाया शव, सनसनीखेज मामले से मचा हड़कंप
X
हत्या के बाद नंगा कर जमीन में दबाया शव (प्रतीकात्मक) : Photo- Social Media

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या के बाद हत्यारों ने कपड़े उतारकर शव को नग्न हालत में चार फीट गड्ढा खोदकर जमीन में दबा दिया। फतेहपुर नारायण गांव से मिला यह शव तीन दिन से लापता चल रहे पप्पू त्यागी नाम के शख्स का बताया जा रहा है। हालांकि, शव पप्पू त्यागी का ही है इस बारे में पुलिस और मृतक के परिवार के लोग पक्के तौर पर कुछ नहीं कह रहे हैं।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज

परिजनों का कहना है कि पप्पू के कुछ दांत टूटे हुए थे और उनकी जगह नकली दांत लगे थे। ऐसे में मृतक के चेहरे का एक्स-रे कराया जा रहा है। किठौर की पुलिस क्षेत्राधिकारी रुपाली राय का कहना है कि सोमवार को फतेहपुर नारायण गांव के एक बाग में नई मिट्टी देखकर खुदाई कराई तो शव मिलने की जानकारी हुई थी। जेसीबी से शव निकालकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। चेहरे पर चोट के निशान होने और गल जाने के कारण शव की पहचान में दिक्कत आ रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी रुपाली राय के अनुसार शव की हालत देखकर लगता है कि सिर पर किसी भारी चीज से हमला किया गया और पीटकर हत्या की गई। आंते भी बाहर निकली हुई थीं।

सीओ ने दी ये जानकारी

पुलिस क्षेत्राधिकारी रुपाली राय ने बताया कि आम के बाग में जमीन में दबे मिले शव को फिलहाल फतेहपुर नारायण निवासी पप्पू पहलवान का मानकर पुलिस जांच में जुटी है। पप्पू पहलवान की उम्र करीब 42 साल बताई जा रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी रूपाली राय ने कहा कि परिजन अभी तक अवसाद में हैं। परिजनों के द्वारा जो भी तहरीर दी जाएगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है कि आखिर किसी से कोई पुरानी रंजिश तो नहीं थी। उन्होंने कहा कि अलग-अलग बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story