×

Meerut News: अब अखिलेश यादव आएंगे राली चौहान और धनपुर गांव , मृतकों के परिजनों से मिलकर देंगे सांत्वना

Meerut News: राली चौहान में हाईटेशन लाइन से जान गंवाने वाले 6 कांवड़ियों के परिजनों और धनपुर में सड़क दुर्घटना से जान गंवाने वाले 6 लोगो के परिजनों से मुलाक़ात करेंगे। सांत्वना देंगे।

Sushil Kumar
Published on: 25 July 2023 5:39 PM GMT (Updated on: 25 July 2023 5:40 PM GMT)
Meerut News: अब अखिलेश यादव आएंगे  राली चौहान और धनपुर गांव , मृतकों के परिजनों से मिलकर देंगे सांत्वना
X
Akhilesh yadav (social media)

Meerut News: बीजेपी ,कांग्रेस और भारतीय किसान यूनियन के बड़े नेताओं के बाद अब सपा मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को राली चौहान और धनपुर गांव जाएंगे। स्थानीय समाजवादी पार्टी नेताओं के अनुसार अखिलेश यादव का कार्यक्रम तय हो गया है जिसके अनुसार दोपहर 12:00 बजे वह पांचाली बुजुर्ग पहुंचेंगे। एक बजे राली चौहान और 1:45 पर धनपुर गांव जाएंगे। सपाई यही चाहते थे कि वह मेरठ आएं तो राली चौहान और धनपुर गांव भी जाएं, जहां हादसों में 6-6 लोगों की मौत हो गई थी। राली चौहान में हाईटेशन लाइन से जान गंवाने वाले 6 कांवड़ियों के परिजनों और धनपुर में सड़क दुर्घटना से जान गंवाने वाले 6 लोगो के परिजनों से मुलाक़ात करेंगे। सांत्वना देंगे।

अखिलेश यादव का पहले सरूरपुर के पांचली बुजुर्ग में सपा पदयात्री फुरकान के घर जाने का ही कार्यक्रम था। लेकिन बाद में स्थानीय नेताओं द्वारा लखनऊ पहुंचकर उन्हें मेरठ की दो बड़ी घटनाओं राली चौहान और धनपुर गांव के बारे में जानकारी दी जिसके बाद अखिलेश यादव ने अपने कार्यक्रम में बदलाव करते हुए रानी चौहान और धनपुर गांव का भी कार्यक्रम जुड़वाया।

गाजियाबाद में हाल ही में मेरठ के गांव धनपुर के एक ही परिवार के पांच लोगों का हादसे में मौत गई थी। पांचों सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के सजातीय (यादव) हैं। इसी के साथ मेरठ के ही गांव राली चौहान में सात कांवड़ियों की मौत हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से हो गई। सभी मृतक सैनी समाज से यानी पिछड़े हैं।

बता दें कि 23 जुलाई को कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी पार्टी नेता प्रियंका गांधी के निर्देश पर राली चौहान और धनपुर गांव पीडितो के बीच पहुंचे थे ।इस दौरान उन्होंने कहा, वह गांव में वोट मांगने या किसी पार्टी का समर्थन करने की बात कहने नहीं आए है, जो दर्द से बेहाल है, उसमें शरीक होने व बांटने आए है। इससे पहले भाजपा के स्थानीय कई बड़े नेता के अलावा भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी पीड़ितों का दर्द बांटने राली चौहान और धनपुर गांव पहुंच चुके है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story