×

Meerut News: हाईवे पर बाइक ने कांवड़िए को मारी टक्कर, कांवर खंडित होने पर भड़का कांवड़ियों का गुस्सा, हाईवे पर किया हंगामा

Meerut News: पुलिस ने शिवभक्त को दोबारा हरिद्वार जाने की व्यवस्था की। तब जाकर हंगामा कर रहे अन्य कांवरिये शांत हुए। घटना के बाद हाईवे पर पुलिस चैकसी बढ़ाई गई।

Sushil Kumar
Published on: 7 July 2023 11:22 AM GMT
Meerut News: हाईवे पर बाइक ने कांवड़िए को मारी टक्कर, कांवर खंडित होने पर भड़का कांवड़ियों का गुस्सा, हाईवे पर किया हंगामा
X
(Pic: Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में हरिद्वार से जल लेकर आ रहे कांवड़िए को अज्ञात बाइक सवार ने टक्कर मार दी। हादसे में शिवभक्त घायल हो गया और कांवर भी खंडित हो गई। घटना के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया। घटना से गुस्साये कांवड़ियों ने सकौती हाईवे पर हंगामा कर दिया और जाम लगाने का प्रयास किया। पुलिस ने शिवभक्त को दोबारा हरिद्वार जाने की व्यवस्था की। इसके बाद हंगामा कर रहे अन्य कांवरिये शांत हो गये। घटना के बाद हाईवे पर पुलिस चैकसी बढ़ा दी गई है।

जानकारी के अनुसार राजस्थान के जेवर निवासी कांवड़िया मुकुल शर्मा हरिद्वार से कांवड़ लेकर अपने साथियों नोएडा के फिलोकरा निवासी दीपक शर्मा, धन्जय शर्मा, मोनू शर्मा के साथ कांवड़ लेकर आ रहा था। तभी दौराला क्षेत्र के नंगली गेट के पास बाइक सवार युवक ने मुकुल शर्मा को टक्कर मार दी। हादसे में मुकुल के हाथ और पैर में मामूली चोटें आईं। इसी बीच मुकुल की कांवर भी खंडित हो गई। शिवभक्त को घायल अवस्था में देख हरिद्वार से आ रहे अन्य कांवरियों का जत्था रूक गया। घटना के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया।

इंस्पेक्टर दौराला संजय कुमार शर्मा ने घटना के बारे में बताया कि बाइक की टक्कर से हादसा हुआ था। पुलिस ने कांवड़िए को साथ लेकर गंगाजल लाकर देते हुए गंत्वय की ओर प्रस्थान कराया। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। बता दें कि दिल्ली-मेरठ-देहरादून हाईवे पर कावंड़ियों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ने लगी है। इसके चलते जहां कल से डायवर्जन लागू किया जा रहा है। वहीं, डीएम ने 10 से 15 जुलाई तक सभी स्कूल बंद करने के आदेश जारी किये हैं। 16 जुलाई को रविवार होने के चलते स्कूलों में अवकाश रहेगा। ऐसे में अब मेरठ में स्कूल 17 जुलाई से खुलेंगे।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story