×

Meerut News: मेरठ-करनाल हाईवे पर ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, दो की मौत

Meerut News: कंकरखेड़ा से सरधना जा रहे युवकों की बाइक को मेरठ-करनाल हाइवे पर गांव बटजेवरा के सामने सरधना की तरफ से तेज गति आ रही पल्सर बाइक अपने आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई। जिसके बाद बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई।

Sushil Kumar
Published on: 17 Aug 2023 4:10 PM GMT
Meerut News: मेरठ-करनाल हाईवे पर ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, दो की मौत
X
(Pic: Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में आज देर शाम को सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। उधर, दोनों युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। यहां जिला मुख्यालय पर जानकारी के अनुसार, हादसा उस समय हुआ जब कंकरखेड़ा से सरधना जा रहे युवकों की बाइक को मेरठ-करनाल हाइवे पर गांव बटजेवरा के सामने सरधना की तरफ से तेज गति आ रही पल्सर बाइक अपने आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई। जिसके बाद बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में बाइक सवार दोनो युवकों की मौत हो गई।

ऐसे हुआ हादसा

हादसे के बाद चालक मौके से टैक्टर-ट्रॉली लेकर फरार हो गया। हादसे के बाद हाईवे पर दोनो तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग जाने के कारण जाम लग गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से जाम खुलवाया। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। थाना कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर अजय कुमार ने बताया कि मृतक युवकों की शिनाख्त सरधना निवासी तेजवीर और संजय गूर्जर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि जब पुलिस सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची तब तक चालक ट्रैक्टर-ट्राली लेकर फरार हो गया था। वहीं दोनो युवक भी दम तोड़ चुके थे।

थाना कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर के अनुसार मृतक के परिजन पुलिस द्वारा हादसे की जानकारी दिये जाने के परिजनों में कोहराम मचा है। मोर्चरी में पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं। उधर, दोनों युवकों की मौत से उनके गांव में भी शोक का माहौल है। समाचार लिखे जाने समय तक परिजनों द्वारा घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई है। फिलहाल,पुलिस घटनास्थल के आसपास के लोगो से पूछताछ कर हमलावर ट्रैक्टर-ट्रॉली का पता लगाने का प्रयास कर रही है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story