×

Meerut News: देशी शराब कैंटीन में संचालक का मिला शव, घटना की जांच में जुटी पुलिस

Meerut News: घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु कर दी है। घटना के संबंध में मृतक के परिवार के लोगों के बयान के आधार पर दो युवको को पूछताछ के लिए पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है।

Sushil Kumar
Published on: 27 July 2023 2:33 PM GMT
Meerut News: देशी शराब कैंटीन में संचालक का मिला शव, घटना की जांच में जुटी पुलिस
X
(Pic: Newstrack)

Meerut News: जनपद के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में एक कैंटीन संचालक की लाश उसकी दुकान के अंदर मिली है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। शव की हालत देखकर लग रहा है कि किसी ने बड़ी ही बेदर्दी के साथ घटना को अंजाम दिया है। मृतक के शरीर पर किसी धारदार हथियार के कई निशान मिले हैं। यही नहीं घटनास्थल पर मिले खून से सना गैस सिलेंडर भी मिला है। जिससे लगता है कि मृतक के चेहरे पर सिलेंडर से भी वार किए गए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरु कर दी है। घटना के संबंध में मृतक के परिवार के लोगों के बयान के आधार पर दो युवको को पूछताछ के लिए पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है। पुलिस फिलहाल कैंटीन की रंजिश को ही हत्या का कारण मान रही है।

पुलिस के अनुसार मृतक का नाम कमल किशोर पुत्र चंद्रपाल निवासी बद्रीश पुरम कॉलोनी,थाना कंकरखेड़ा है। कमल किशोर ने सरधना फ्लाईओवर के नीचे एक देसी शराब की सरकारी कैंटीन ले रखी थी। परिजनो के अनुसार कमल किशोर अविवाहित था और रात कैंटीन बंद होने के बाद कमल कैंटीन में ही सो जाता था। आज सुबह जब काफी देर तक कमल किशोर घर नहीं पहुंचा तो उसका छोटा भाई हरिओम अपने भाई को देखने के लिए कैंटीन पर पहुंचा। जहां उसने कमल किशोर का शव फर्श पर पड़ा देखा। कमल किशोर के शरीर पर कई जगह किसी धारदार हथियार के निशान थे। फर्श पर चारो तरफ खून ही खून बिखरा हुआ था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। क्षेत्राधिकारी दौराला अभिषेक पटेल का कहना है कि मृतक के परिवार के लोगो ने रमन सोलंकी व कल्लू दो युवको पर हत्या का शक जताते हुए तहरीर दी है। जिसके आधार पर आरोपी दोनो युवको को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार मृतक का परिवार मूलरूप से हरदोई का निवासी हैं। करीब 30 साल पूर्व मृतक अपने परिवार के साथ मेरठ में बस गया था।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story