×

Meerut News: युवक की हत्या से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

Meerut News:मृतक युवक सोमवार दोपहर से लापता था। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्य लिए हैं।

Sushil Kumar
Published on: 30 May 2023 2:48 PM GMT
Meerut News: युवक की हत्या से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी
X
Meerut News (photo: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज सुबह थाना सरूरपुर क्षेत्र के कस्बा करनावल में नलकूप पर युवक का शव पड़ा देखकर इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक युवक सोमवार दोपहर से लापता था। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्य लिए हैं।

सरुरपुर थाना प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार मिश्र ने बताया कि आज सुबह कुछ ग्रामीण खेत पर काम करने जा रहे थे तो खिवाई संपर्क मार्ग पर रामपाल के नलकूप पर चारपाई पर खून से लथपथ युवक का शव पड़ा था। मृतक की शिनाख्त करनावल निवासी शुभम उर्फ छोटू उम्र 23 वर्ष पुत्र सत्यवीर के रुप में हुई है। मृतक के भाई गौरव ने पुलिस को बताया कि शुभम दिल्ली में गार्ड की नौकरी करता है। वह दो दिन पूर्व ही घर पर आया था। सोमवार दोपहर किसी काम को कहकर घर से निकला था फिर वापस घर नहीं लौटा। रातभर कई स्थानों पर तलाश करते रहे लेकिन कहीं जानकारी नहीं मिली।

मृतक के शरीर पर जख्म से प्रथम दृष्टया स्पष्ट

आज सुबह उसका शव ट्यूबवेल के पास चारपाई पर पड़ा मिलने की जानकारी मिली। पुलिस के अनुसार मृतक के शरीर पर जख्म से प्रथम दृष्टया स्पष्ट हो रहा है कि हत्या धारदार हथियार से की गई है। थाना प्रभारी के अनुसार अभी तक की जांच में पता चला है कि शराब पार्टी के दौरान आपस में कहासुनी के बाद हत्या हुई है।

घटना के संबंध में पुलिस द्वारा मृतक के गांव के ही दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस को कुछ ऐसी जानकारी मिली है,जसके धार पर हमलावर बहुत जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। फिलहाल,घटना की जांच जारी है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story