Meerut News: ताबड़तोड़ चलीं गोलियां, मेरठ में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़

Meerut News: बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई जिसमें दोनों तरफ से हुई फायरिंग में दो गोकश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Sushil Kumar
Published on: 1 Aug 2023 4:15 AM GMT (Updated on: 1 Aug 2023 4:35 AM GMT)
Meerut News: ताबड़तोड़ चलीं गोलियां, मेरठ में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़
X
Varanasi News (photo: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में पुलिस और गोकशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आज तड़के जंगल में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान गोकशी कर रहे बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई जिसमें दोनों तरफ से हुई फायरिंग में दो गोकश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके से पुलिस ने बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित मांस, दो तमंचे, कारतूस और गोकशी के उपकरण भी बरामद किए हैं। मामला थाना मवाना क्षेत्र के सठला गांव के जंगल का है, जहां आज तड़के गोकशी किए जाने की सूचना पर पुलिस ने जंगल में छापेमारी की थी।

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आज सुबह करीब पांच बजे जनपद की थाना मवाना पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि ग्राम सठला के जंगल में कुछ लोग गौकशी कर रहे है । इस सूचना पर थाना मवाना प्रभारी निरीक्षक कुलदीप सिंह की अगुवाई में मवाना पुलिस द्वारा ईख के खेत की घेराबंदी की तो गौकशी कर रहे बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मरने की नियत से फायर कर दिए । पुलिस पार्टी ने आत्मरक्षार्थ की गयी फायरिंग में एक बदमाश के बाए पैर में गोली लगी जिसका नाम साकिब पुत्र बाबू निवासी ग्राम सठला थाना मवाना मेरठ एवं दूसरे बदमाश के बाए पैर में गोली लगी जिसका नाम नदीम पुत्र बाबू निवासी ग्राम सठला थाना मवाना मेरठ बताया ।

करीब 01 कुंतल 20 किलोग्राम गोमांस बरामद हुआ

इनके कब्जे से करीब 01 कुंतल 20 किलोग्राम गोमांस बरामद हुआ व गौवंश काटने के उपकरण बरामद हुए है एवं इनका एक साथी अभियुक्त ईखो का फायदा उठाकर भाग गया । घायलो को उपचार हेतु सीएचसी मवाना में भर्ती कराया गया । आवश्यक कार्यवाही की जा रही है । प्रवक्ता के अनुसार पकड़े गए अपराधियों के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story