×

Meerut News: युवक को दारोगा द्वारा ठोंकने की धमकी का मामला, पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने दिया मदद का आश्वासन

Meerut News: युवक को ठोंकने की धमकी देने के मामले में आरोपी दारोगा सौराज सिंह के खिलाफ अभी विभागीय जांच जारी है। इस मामले में अमिताभ ठाकुर ने पीड़ित परिवार को कानूनी तौर पर हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया है।

Sushil Kumar
Published on: 20 July 2023 2:45 PM GMT
Meerut News: युवक को दारोगा द्वारा ठोंकने की धमकी का मामला, पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने दिया मदद का आश्वासन
X
पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर: Photo- Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में सबके सामने एक युवक को ठोंकने की धमकी देने के मामले में आरोपी दारोगा सौराज सिंह के खिलाफ अभी विभागीय जांच जारी है। इस बीच आज पीड़ित परिवार से मिलने रिटायर्ड आईपीएस अमिताभ ठाकुर मेरठ पहुंचे। अमिताभ ठाकुर ने मेरठ के कैंट क्षेत्र के पीड़ितों से मुलाकात कर उनका हाल जाना और घटना के बारे में जानकारी हासिल की।

दारोगा के ऊपर विभागीय जांच जारी

मंगलवार को मेरठ के कैंट क्षेत्र में युवक के पुलिस से भिड़ने पर दारोगा ने तैश में आकर भीड़ के सामने युवक को ‘एक मिनट में ठोक देने’ की धमकी दी थी। इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया। जिसके बाद ये वीडियो वायरल होने लगा। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस अधिकारी भी हरकत में आ गए। इस पूरे प्रकरण में कैंट बोर्ड की ओर से 20 से 25 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। साथ ही दारोगा के ऊपर भी विभागीय जांच बैठा दी गई है।

पीड़ित को इंसाफ मिले: अमिताभ ठाकुर

पीड़ित परिवार की मदद के लिए मेरठ पहुंचे आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने पीड़ित परिवार को कानूनी तौर पर हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश होगी कि पीड़ित को इंसाफ मिले। पीड़ित परिवार के मुखिया शैलेंद्र ने अमिताभ ठाकुर कैंट बोर्ड द्वारा तोड़ा गया अपना मकान दिखाया। जिसको अवैध निर्माण बताकर कैंट बोर्ड जेसीबी की मदद से तुड़वाया था। शैलेंद्र ने बताया कि इस मकान में 30 साल से ज्यादा समय से किराए पर रह रहा है। हाईकोर्ट से वो इस मकान का केस जीत चुके हैं।

अवैध निर्माण के आरोप में मकान का हिस्सा तोड़ा गया था

शैलेंद्र सिंह ने बताया कि एक महीने पहले उनके घर में आग लग गई थी, जिसके चलते उन्होंने मकान में रंगाई-पुताई कराई थी। मंगलवार को वह परिवार के साथ मकान पर ताला लगा कर बाहर गए थे। इसी दौरान कैंट बोर्ड के जेई अवधेश यादव सदर पुलिस और कैंट बोर्ड की टीम को साथ लेकर शैलेंद्र के घर पर पहुंचे और मकान में अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए बुलडोजर से आगे का हिस्सा तोड़ डाला।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story