Meerut News: मेरठ में पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार, बदमाशों ने पुलिस पर जानलेवा हमला

Meerut News: मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की लेकिन पुलिस ने बल प्रयोग करके बदमाशों को पकड़ लिया। बदमाशों के पास से पुलिस मुठभेड़ में प्रयुक्त अवैध अस्लहा कारतूस, चोरी की 05 बैट्री, एक सैन्ट्रो कार बरामद हुई।

Sushil Kumar
Published on: 7 Aug 2023 5:29 PM GMT
Meerut News: मेरठ में पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार, बदमाशों ने पुलिस पर जानलेवा हमला
X
(Pic: Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ की थाना टीपी नगर व सर्विलांस की संयुक्त टीम की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की लेकिन पुलिस ने बल प्रयोग करके बदमाशों को पकड़ लिया। बदमाशों के पास से पुलिस मुठभेड़ में प्रयुक्त अवैध अस्लहा कारतूस, चोरी की 05 बैट्री, एक सैन्ट्रो कार बरामद हुई। पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनपर कई थानों में आधा दर्जन मुकदमें पंजीकृत है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि रात्रि में थाना टीपीनगर पुलिस व सर्विलांस टीम की संयुक्त टीम ने अपराधियों की धरपकड़ के दौरान मुखबिर की सूचना प्राप्त हुई कि एक सेन्ट्रो कार में कुछ बदमाश सवार होकर किसी घटना करने की इरादे से बम्बा रोड पर घूम रहे है। उक्त सूचना पर पुलिस टीम त्वरित कार्यवाही करते हुए बम्बा रोड पर पहुंची तो वहां पर एक गाड़ी घूमती दिखाई दी। दोनों पुलिस टीमो द्वारा गाडी को बालाजी ट्रेडर्स के पास बम्बा रोड पर घेरने का प्रयास किया तो गाडी में सवार बदमाशों द्वारा तमन्चे से पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। पुलिस टीम द्वारा आवश्यक बल प्रयोग कर मौके से कार सवार 04 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार बदमाशों के नाम जावेद(24) पुत्र रियाज,जलालूद्दीन(25) पुत्र बीरबल,शुएब पुत्र नाजिम(22)व तहसीन पुत्र अय्यूब (23) है। इनमें तहसीन दिल्ली का निवासी है जबकि शेष तीनों मेरठ के निवासी है। इनके पास से तीन देशी तमंचे बरामद हुए हैं। पुलिस संयुक्त टीम की अगवाई टीपी नगर थाना अध्यक्ष संत शरण सिंह कर रहे थे। एसएसपी के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से पुलिस मुठभेड़ में प्रयुक्त अवैध अस्लाह मय कारतूस, चोरी की 05 बैट्री, एक सैन्ट्रो कार बरामद हुई। गिरफ्तार अभियुक्तगण के विरूद्ध थाना टीपीनगर पर विधिवत अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है। उधर थाना सरूरपुर पुलिस ने जनपद में अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत मुखबिर की सूचना पर थाना सरूरपुर पर पंजीकृत मु0अ0सं0 177/2023 धारा 392/411 भादवि के वांछित अभियुक्त आरिफ पुत्र सलीम निवाली दुर्जनपुर थाना सरूरपुर मेरठ को नारंगपुर की पुलिया से गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त के कब्जे से मुकदमा उपरोक्त की घटना में लूटा गयी एक जोडी कान की बाली पीली धातु, एक 315 बोर तंमचा व एक जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ । जिसके सम्बन्ध में थाना सरूलपुर पर मु0अ0सं0 194/2023 धारा 3/25 आयुध अधिनियम पंजीकृत किया गया । गिरफ्तार अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष समय से पेश किया गया ।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story