Meerut News : मेरठ में जमानत पर आए गौरक्षक की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

Meerut News : उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज शाम लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र में स्कूटी सवार एक युवक की बाइक सवार हमलावरों ने गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार होने में सफल हो गए।

Sushil Kumar
Published on: 8 July 2023 3:33 PM GMT
Meerut News : मेरठ में जमानत पर आए गौरक्षक की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव
X

Meerut News : मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज शाम लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र में स्कूटी सवार एक युवक की बाइक सवार हमलावरों ने गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार होने में सफल हो गए। वहीं दिनदहाड़े हुई घटना से पूरे इलाके में दहशत मची हुई है।
जिला पुलिस प्रवक्ता ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आज शाम को थाना ब्रह्मपुरी के अंतर्गत एक युवक आसिफ पुत्र शकील अपनी स्कूटी से जा रहा था, जोकि लिसाड़ी गेट का रहने वाला है और 1 महीने पहले हत्या के केस में जेल से छूट कर आया है, उसको दो युवकों के द्वारा गोली मारी गई है। परिजनों के द्वारा उसको अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई है। मौक़े पर पुलिस बल मौजूद है। आरोपी परवेज़ आदि बताये जा रहे हैं जिनके साथ पूर्व से रंजिश बतायी जा रही है।अभियुक्त की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। तहरीर प्राप्त की जा रही हैं।
उधर,प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आसिफ पुत्र शकील अपनी स्कूटी से कहीं जा रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने पीछा कर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।
गोली लगते ही आसिफ स्कूटी सहित जमीन पर गिर पड़ा। आसिफ को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार आसिफ एक माह पहले ही हत्या के मामले में जेल से छूट कर आया था। यह भी बताया जा रहा है कि आसिफ पुलिस का मुखबिर था। गोकशों की सूचना पुलिस को देता था। इसलिए इलाके के तमाम कसाई उससे दुश्मनी रखते हैं।
मृतक आसिफ खुद को भाजपा नेता और गोरक्षा दल का सदस्य बताता था। 5 साल पहले आसिफ के भाई दिलशाद की भी इसी तरह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश में गोली मारी गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story