×

Meerut News: मौलाना ने पति का इलाज करने के बहाने शिक्षिका से किया दुष्कर्म, जानिए पूरा मामला

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद की थाना इंचौली पुलिस ने प्राइमरी स्कूल की एक शिक्षिका के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी मौलाना को आज गिरफ्तार कर लिया।

Sushil Kumar
Published on: 31 Aug 2023 1:50 PM GMT
Meerut News: मौलाना ने पति का इलाज करने के बहाने शिक्षिका से किया दुष्कर्म, जानिए पूरा मामला
X
मौलाना ने पति का इलाज करने के बहाने शिक्षिका से किया दुष्कर्म: Photo-Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद की थाना इंचौली पुलिस ने प्राइमरी स्कूल की एक शिक्षिका के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी मौलाना को आज गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला की वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 20 लाख रूपये की डिमांड कर रहा था।

तंत्र-मंत्र के बहाने किया रेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने इंचौली कस्बा निवासी पीड़ित महिला द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर बताया कि महिला के पति का इलाज करने के लिए आरोपी मौलाना हाफिज शाहिद पुत्र मो इस्माईल निवासी उसके घर पहुंच गया। आरोप है कि मौलाना ने तंत्र-मंत्र करते हुए उसके साथ बलात्कार किया और वीडियो बना ली। इसके बाद मौलाना ने महिला को ब्लैकमैल करते हुए उसके साथ कई बार बलात्कार किया। इतना ही नहीं वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला से करीब सात लाख रूपये भी ऐंठ लिए। बीती 23 अगस्त को आरोपी मौलाना ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फिर से महिला के साथ बलात्कार किया। घटना की शिकार महिला शहर के एक प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका है।

महिला से कहा- तुम्हारे पति पर जिन्न का साया है

महिला ने पुलिस को बताया कि 10 साल पूर्व उस वक्त वो इंचौली के एक मदरसे में शिक्षिका के पद पर कार्य कर रही थी। इस दौरान मदरसे में उसकी मुलाकात मौलाना हाफिज शाहिद से हुई। महिला ने बताया कि उसके पति की तबियत खराब होने पर जब वह मौलाना के पास गई तो उसने बताया कि तुम्हारे पति पर जिन्न का साया है। कुछ दिन बाद मौलाना महिला ने बताया कि मौलाना अब वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे 20 लाख रूपये की डिमांड कर रहा है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर पुलिस ने श्यामनगर गली नं 10 मेरठ निवासी मौलाना हाफिज शाहिद पुत्र मो इस्माईल के खिलाफ मुअसं 177/23 धारा 376, 328, 323, 506 भादवि में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी मौलाना को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story