×

Meerut News: सोशल मीडिया पर किया नाबालिग छात्रा का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

Meerut News: गढ़मुक्तेश्वर निवासी 16 साल की छात्रा यहां मेरठ में एक इंस्टीट्यूट में कोचिंग कर रही है। गढ़ निवासी ही छात्रा का एक परिचित एक किशोर भी यहीं कोचिंग कर रहा है। किशोर के चाचा का एक मकान शास्त्रीनगर सेक्टर-8 में है। इस मकान की चाबी किशोर के पास ही रहती है। रविवार को दोनों इस मकान में आये थे। दोनों को यहां देखकर मोहल्ले के कुछ लोगों ने हंगामा कर दिया।

Sushil Kumar
Published on: 6 Jun 2023 4:55 PM GMT
Meerut News: सोशल मीडिया पर किया नाबालिग छात्रा का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज
X
love jihad in Meerut

Meerut News: उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस ने लव जिहाद के नाम पर नाबालिग छात्रा को बदनाम करने की साजिश करने वालों के खिलाफ थाना नौचंदी में मुकदमा दर्ज किया है। थाना नौचंदी प्रभारी सुबोध कुमार सक्सेना ने ‘न्यूजट्रैक’ को बताया कि ट्विटर व अन्य सोशल साइट पर छात्रा का वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ 469 और 505(1) के तहत मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। थाना नौचंदी प्रभारी के अनुसार इस मामले में छात्रा के परिजनों ने भी बकायदा लिख कर दिया है कि छात्र और छात्रा पहले ही साथ पढ़ाई कर रहे हैं। बावजूद इसके कुछ लोगों द्वारा छात्र और छात्रा का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जबकि छात्र और छात्रा दोनों ही नाबालिग हैं।

घटना को लव जिहाद बताकर हुआ था हंगामा

दरअसल, गढ़मुक्तेश्वर निवासी 16 साल की छात्रा यहां मेरठ में एक इंस्टीट्यूट में कोचिंग कर रही है। गढ़ निवासी ही छात्रा का एक परिचित एक किशोर भी यहीं कोचिंग कर रहा है। किशोर के चाचा का एक मकान शास्त्रीनगर सेक्टर-8 में है। इस मकान की चाबी किशोर के पास ही रहती है। रविवार को दोनों इस मकान में आये थे। दोनों को यहां देखकर मोहल्ले के कुछ लोगों ने हंगामा कर दिया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान हिंदू जागरण मंच पदाधिकारी भी पहुंच गए। क्योंकि छात्र और छात्रा अलग-अलग संप्रदाय के थे। हिंदू जागरण मंच के लोगों ने घटना को लव जिहाद बता हंगामा करना शुरु कर दिया।

इस बीच कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। थाना नौचंदी प्रभारी सुबोध कुमार सक्सेना के अनुसार घटना के बाद छात्रा को परिजनों को बुलाया गया था, जिन्होंने दोनों को आपस में सहपाठी बताते हुए किसी भी कार्रवाई से इंकार कर दिया था। बावजूद इसके कुछ लोगों ने घटना को गलत रुप में पेश करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया। उन्होंने बताया कि छात्रा 16 साल की और छात्र करीब साढ़े 16 साल का है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story