Kanpur News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने पढ़े सरकार की उपलब्धियों के कसीदे, जानिए क्या बताईं सफलताएं

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा है कि 2024 में भाजपा यूपी में सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी। मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

Anup Panday
Published on: 6 Jun 2023 4:28 PM GMT (Updated on: 6 Jun 2023 5:53 PM GMT)
Kanpur News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने पढ़े सरकार की उपलब्धियों के कसीदे, जानिए क्या बताईं सफलताएं
X
डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने पढ़े सरकार की उपलब्धियों के कसीदे: Photo- Newstrack

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा है कि 2024 में भाजपा यूपी में सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी। मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। कानपुर पहुंचे डिप्टी सीएम का यहां जनप्रतिनिधियों ने पुष्प देकर स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने विकास भवन में बैठक की और बर्रा आठ स्थित एक गेस्ट हाउस में प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन में भी शिरकत की।

संयुक्त मोर्चा प्रबुद्ध सम्मेलन को किया संबोधित

केंद्र सरकार के नौ साल पूर्ण होने पर संयुक्त मोर्चा प्रबुद्ध सम्मेलन को डिप्टी सीएम ने संबोधित किया। कहा कि देश के गरीबों के जीवन में बदलाव आया है। देश दुनिया में भारत का मान आगे बढ़ रहा है। भारत विश्व गुरु और आर्थिक रूप से मजबूती से बढ़ने वाला देश बना है। विश्व में पांचवी महाशक्ति बना है। डिप्टी सीएम ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों के विषय में सम्मेलन में आए कार्यकर्ताओं को जानकारी दी। कहा कि भारत सरकार की नीतियों को घर-घर कार्यकर्ता जाकर बताने का काम करेंगे।

मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री

डिप्टी सीएम ने कहा कि जनता का विश्वास मोदी जी और योगी जी की सरकार पर है। मोदी जी फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। कार्यक्रम को संबोधित करते समय पंडाल में जय श्री राम के नारे गूंज रहे थे। हर कार्यकर्ता यही कह रहा था कि देश में दो ही उपयोगी योगी और मोदी। कार्यक्रम में दक्षिण जिलाअध्यक्ष बीना आर्या, अनूप अवस्थी, अनुराग शुक्ला, विजेंद्र मक्कड़ आदि लोग उपस्थित रहे।

कार्यकताओं से चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान

कार्यक्रम में भाजपा के पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की तैयारी का पाठ पढ़ाया। बताया गया कि बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाए रखें। आम लोगों से जनसंपर्क, उनकी समस्याओं के निस्तारण में सहायता करें। सरकार के विजन के बारे में उन्हें अवगत कराएं। ध्यान रखा जाए कि केंद्र और राज्य की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर स्तर तक आम लोगों तक पहुंच सके।

शिकायत के बाद भी डिप्टी सीएम की मीटिंग में नहीं पहुंचे अधिकारी


कानपुर में मंगलवार को डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का दौरा हुआ। सबसे पहले विकास भवन में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक हुई, जिसमें अधिकारियों के न आने पर डिप्टी सीएम ने कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि बैठक में अधिकारी क्या शादी का व्यवहार लेने आए हैं क्या? गुस्से में बोले कोई अफसर कानून से बढ़कर नहीं, मीटिंग का मजाक बना लिया है। उन्होंने बैठक में ही मौके पर ही एसीएस ऊर्जा, एडीजी, पीडब्ल्यूडी मंत्री को फोन कर शिकायत करते हुए कहा कि जवाब तलब करने के निर्देश किए। अपर सचिवों का फोन पहुंचते ही पुलिस कमिश्नर, मंडलायुक्त, केस्को एमडी मीटिंग में पहुंचे। सभी अधिकारियों ने मीटिंग में पहुंचते माफी मांगी।

केडीए वीसी शिकायत के बाद भी नहीं आए
केडीए वीसी अरविंद सिंह, सेतु निर्माण निगम अधिशाषी अभियंता, पीडब्ल्यूडी चीफ इंजीनियर शासन में शिकायत के बाद भी मीटिंग में नहीं पहुंचे। डिप्टी सीएम ने कहा कि अधिकारियों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा जाएगा। सही जवाब न मिलने पर प्रतिकूल प्रविष्टि जारी कर कार्रवाई होगी। इसकी कार्यवाही अतिशीघ्र होनी चाहिए।

सपा पर बोला हमला
बृजेश पाठक ने सपा पर जोरदार हमला बोला। लखीमपुर में सपा की मीटिंग और अखिलेश यादव के रोड शो पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा कुछ भी कर ले, प्रदेश की जनता ने पूरी तरह से किनारे लगा दिया है। जो अपराधी आज तक प्रदेश में तांडव करते आए हैं, वो अब जेल में है। अपराधी अपराध करने की सोच भी नहीं रहा है।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story