×

Meerut News: फिर भरे बाजार में मुस्लिम लड़की से बदसलूकी, आरोपित गिरफ्तार

Meerut News: आज घटना का वीडियों वायरल होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी की पहचान करने के बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Sushil Kumar
Published on: 8 Jun 2023 5:36 AM GMT
Meerut News: फिर भरे बाजार में मुस्लिम लड़की से बदसलूकी, आरोपित गिरफ्तार
X
Meerut News (photo: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर युवती सरेआम बीच बाजार बदसलूकी का शिकार हुई है। बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए वीडियों में शहरके लालकुर्ती पैंठ बाजार में हिन्दू युवक के साथ घूम रही मुस्लिम युवती के साथ भीड़ ने बदसलूकी की है। वीडियों में खुद को एआईएमआईएम का शहर अध्यक्ष बता रहा युवक हिन्दू युवक के साथ घूमने पर युवती से लगातार बदसलूकी कर रहा है। आज घटना का वीडियों वायरल होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी की पहचान करने के बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

वायरल हुए वीडियों में जो कि पांच जून का बताया जा रहा है में युवती को भीड़ ने घेर रखा है, उससे बार-बार हिंदू युवक के साथ घूमने का सवाल पूछा जा रहा है। चारों तरफ से घिरी लड़की चीख-चीख कर अपनी बात कह रही थी, रोने लगी लेकिन भीड़ ने उसकी एक न सुनी। युवक बार-बार खुद को एआईएमआईएम का नगर अध्यक्ष बताकर युवती को प्रताड़ित करता रहा। उसकी आईडी पूछकर परेशान करता रहा। वीडियो में काली टीशर्ट वाला युवक कहता है तू मुस्लिम है ,हिंदू के साथ घूम रही है। यही नहीं युवक युवती को गालियां देते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। युवती से धार कार्ड मांगता है। तभी कई लोग पूरी घटना का वीडियों बनाने लगते हैं। युवती बार-बार उन्हें समझाती है,आईडी देने से इंकार करती है। वीडियों बनाने के लिए रोकती है। लेकिन लड़के नहीं माने।

मुस्लिम लड़की हिंदू लड़के साथ घूम रही

थाना लालकुर्ती प्रभारी नरेश कुमार का कहना है कि वीडियों सामने आया है जिसमें मेरठ के लालकुर्ती के पैंठ बाजार में युवक-युवती को कुछ लोग घेरे हुए हैं। उन पर आरोप लगा रहे हैं कि मुस्लिम लड़की होने के बावजूद वो हिंदू लड़के साथ घूम रही है। थाना प्रभारी के अनुसार पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने उमेर निवासी थाना देहली मेरठ है के खिलाफ आईपीसी की धारा-323-354-504,506 में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वहीं एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष फहीम एडवोकेट ने बातचीत में इस बात से इंकार किया है कि उमेर उनकी पार्टी में शहर अध्यक्ष है। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव के दौरान जरुर उमेर ने पार्टी के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए काम किया था।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story