×

Meerut News: युवक को इंस्टाग्राम पर भगवान राम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना पड़ा महंगा, गिरफ्तार

Meerut News: थाना मुंडाली क्षेत्र के समयपुर गांव के चांद मौहम्मद पुत्र इलियास ने इंस्टाग्राम पर भगवान राम को लेकर सोमवार को कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

Sushil Kumar
Published on: 4 July 2023 2:57 PM GMT
Meerut News: युवक को इंस्टाग्राम पर भगवान राम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना पड़ा महंगा, गिरफ्तार
X
पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक व्यक्ति ने कथित रूप से भगवान राम पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। मामला मेरठ जनपद के थाना मुंडाली क्षेत्र का है। सोशल नेटवर्किंग फ्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भगवान राम के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि जिले के थाना मुंडाली क्षेत्र के समयपुर गांव के चांद मौहम्मद पुत्र इलियास ने इंस्टाग्राम पर भगवान राम को लेकर सोमवार को कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। एसएसपी ने बताया कि इस मामले में थाना मुंडाली पुलिस ने चांद मोहम्मद के विरुद्ध मु0अ0सं0 147/23 धारा 295ए भादवि व 67 आईटी एक्ट में दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपी को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एसएसपी रोहित सिंह साजवान ने बताया कि मेरठ पुलिस सोशल मीडिया की मॉनिटरिंग कर रही है। सभी से अपील है कि धार्मिक पोस्ट में कमेंट न करें। भ्रामक पोस्टों को शेयर न करें, बिना सोचे समझे वायरल न करें। गलत पोस्ट दिखने पर पुलिस को सूचना दें। कोई भी कानून को हाथ में न ले। वहीं भाजपा नेता अंकित चैधरी ने घटना पर कहा है कि सनातन धर्म पर अमर्यादित टिप्पणी करने का यह पहला मामला नहीं है। इसके पूर्व भी कुछ संगठन अज्ञानता के चलते सनातन धर्म पर अमर्यादित टिप्पणी करते रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। पुलिस ने इस मामले में सक्रियता दिखाई। चांद मोहम्मद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। पुलिस का कहना है कि कोई भी सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट न करें। भ्रामक पोस्टों को शेयर ना करें।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story