×

Meerut News: वरिष्ठ अधिवक्ता का अश्लील वीडियो वायरल, अधिवक्ता ने दिया पद से इस्तीफा, कहा, उन्हें बदनाम करने की साजिश

Meerut News: बोले- मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है। युवती द्वारा उनसे 15 लाख रुपए की डिमांड की गई थी। डिमांड पूरी नहीं करने पर वीडियो को एडिट करके उनकी छवि खराब करने के लिए सोशल मीडिया पर डाला है।

Sushil Kumar
Published on: 12 Jun 2023 5:31 PM GMT
Meerut News: वरिष्ठ अधिवक्ता का अश्लील वीडियो वायरल, अधिवक्ता ने दिया पद से इस्तीफा, कहा, उन्हें बदनाम करने की साजिश
X
वरिष्ठ अधिवक्ता का अश्लील वीडियो वायरल: concept image - social media

Meerut News: मेरठ में मेरठ बार ऐसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पर उनके कार्यालय में कार्य करने वाली एक युवती ने अश्लील वीडियो बना वायरल करने की धमकी देते हुए लगातार शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। युवती ने इस मामले में मेरठ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष को संबोधित एक शिकायती पत्र भेजा है। आरोपी वरिष्ठ अधिवक्ता का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद घटना शहर में चर्चा का विषय बनी है।

पद से इस्तीफा

मामला चर्चा में आने के बाद बार एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनको बदनाम करने की साजिश की जा रही है। आरोपी वरिष्ठ अधिवक्ता का यह भी कहना है कि युवती द्वारा उनसे 15 लाख रुपए की डिमांड की गई थी। डिमांड पूरी नहीं करने पर वीडियो को एडिट करके उनकी छवि खराब करने के लिए सोशल मीडिया पर डाला है।

पीड़ित युवती के समर्थन में कई अधिवक्ताओं ने आरोपी अधिवक्ता को तत्काल बार एसोसिएशन की सदस्यता से निष्कासित कर मामले को यूपी बार काउंसिल के सामने भेजे जाने की बात कही है। वहीं इस मामले की जानकारी होने से थाना सिविल लाइन पुलिस ने इकार किया है।

शिकायत मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी- पुलिस

थाना सिविल लाइन पुलिस का कहना है कि उन्हें इस बारे में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। बरहाल इस मामले में बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कुंवरपाल शर्मा और महामंत्री विनोद चैधरी का इतना ही कहना है कि इस मामले में उन्हें पीड़ित युवती की तरफ से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story