×

Meerut News: चोर गैंग का भंडाफोड़, तीन सदस्य गिरफ्तार, लाखों रुपए मूल्य के सोने चांदी के जेवर और नकदी बरामद

Meerut News: नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष कुमार सिंह ने पुलिस को मिली इस कामयाबी के बारे में जानकारी देते हुए आज शाम को बताया कि बीती 1 सितंबर को थाना नौचंदी क्षेत्र स्थित एक घर में चोरी हो गई थी।

Sushil Kumar
Published on: 3 Sep 2023 3:11 PM GMT
Meerut News: चोर गैंग का भंडाफोड़, तीन सदस्य गिरफ्तार, लाखों रुपए मूल्य के सोने चांदी के जेवर और नकदी बरामद
X
Police busted thief gang three members arrested

Meerut News: बंद घरों से चोरी करने वाले गिरोह के तीन शातिर चोरों को मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह चोर दिन में बंद घरों की पहले रैकी करते थे। उसके बाद रात में बंद घरों से चोरी की घटना को अंजाम देते थे‌। पुलिस ने गांधी आश्रम के पास से तीनो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से एक अवैध तमंचा, लाखों रुपए मूल्य के सोने चांदी के जेवर और नकदी के अलावा एक बाइक बरामद की गई है। शातिर चोरों की पहचान सन्नी पुत्र महेन्द्र,करन पुत्र लाल सिह और विकास पुत्र मनफूल के रूप में की गई है। तीनों मेरठ के ही अलग-अलग इलाकों के ही रहने वाले हैं।

पूरा मामला

नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष कुमार सिंह ने पुलिस को मिली इस कामयाबी के बारे में जानकारी देते हुए आज शाम को बताया कि बीती 1 सितंबर को थाना नौचंदी क्षेत्र स्थित एक घर में चोरी हो गई थी। वादी की तहरीर सूचना अज्ञात चोरों द्वारा वादी के घर की अलमारी तोडकर लैपटॉप व मन्दिर मे टंगा चांदी का छत्तर व अन्य पीली धातू का सामान चोरी कर लेने के सम्बन्ध मे थाना नौचन्दी पर मु0अ0सं0- 233/2023 धारा 457/380 भादवि बनाम अज्ञात के विरूद्ध पंजीकृत किया गया था

क्षेत्राधिकारी सिविल लाईन अरविंद चौरसिया की अगवाई में थाना नौचन्दी पुलिस द्वारा घटना का सफल अनावरण किया गया है। माल बरामदगी के आधार पर मुकदमा उपरोक्त में धारा 411 भादवि की बढौत्तरी की गयी । पूछताछ के दौरान अभियुक्तगण ने बताया कि वह घूम-फिरकर बन्द पडे मकानों की तलाश करते है और मौका देखते ही चोरी कर लेते है । गिरफ्तार अभियुक्तगण शातिर किस्म के अपराधी है। मेरठ जनपद के अलग-अलग इलाकों में चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा। चोरों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना नौचंदी के उप निरीक्षक हरवीर सिंह भुवनेश्वर कुमार पवन कुमार कांस्टेबल शिवम कुमार रविंद्र कुमार विकास कुमार सचिन कुंतल भी शामिल थे।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story