×

Meerut News: भाजपा पार्षद के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट करना पड़ा महंगा, भाजपाइयों के हंगामे के बाद हुए लाइन हाजिर

Meerut News: शहर के थाना मेडिकल क्षेत्र में कार और बाइक की टक्कर लगने के बाद एक पक्ष की पैरवी करने पहुंचे वार्ड-44 के भाजपा पार्षद उत्तम सैनी के साथ मेडिकल थाने में पुलिसकर्मियों ने हाथापाई कर दी। इस सूचना पर थाने पहुंचे भाजपाइयों ने हंगामा कर दिया।

Sushil Kumar
Published on: 1 Jun 2023 3:22 PM GMT
Meerut News: भाजपा पार्षद के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट करना पड़ा महंगा, भाजपाइयों के हंगामे के बाद हुए लाइन हाजिर
X
Meerut News

Meerut News: यहां शहर के थाना मेडिकल क्षेत्र में कार और बाइक की टक्कर लगने के बाद एक पक्ष की पैरवी करने पहुंचे वार्ड-44 के भाजपा पार्षद उत्तम सैनी के साथ मेडिकल थाने में पुलिसकर्मियों ने हाथापाई कर दी। इस सूचना पर थाने पहुंचे भाजपाइयों ने हंगामा कर दिया। जानकारी पर भाजपा के कैंट क्षेत्र के विधायक अमित अग्रवाल भी पहुंच गए। मेडिकल थाने में घंटों तक हंगामा चलता रहा। मामला तूल पकड़ता देख पुलिस क्षेत्राधिकारी अरविन्द चैरसिया ने मारपीट करने के आरोपी सिपाहियों अमित और गजेन्द्र को लाइन हाजिर करने की घोषणा की, जिसके बाद भाजपाई थाने से हटे।

बुधवार देर रात हुई इस घटना में दो पुलिसकर्मियों के लाइन हाजिर होने के बाद भी भाजपाइयो में घटना को लेकर गुस्सा अभी पूरी तरह शांत नहीं हुआ है। कैंट विधायक अमित अग्रवाल ने कहा कि पुलिस मनमानी कर रही है। उन्होंने कहा कि उत्तम सैनी घायल की मदद करने थाने पहुंचे थे, जिनसे पुलिसकर्मियों ने अभद्रता व मारपीट की है। इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से की जाएगी। दरअसल थाने में हंगामे की मुख्य वजह एक सिपाही द्वारा मेयर, पार्षद शपथ-ग्रहण मामले को लेकर की गई टिप्पणी बताई जा रही है।

जैसा कि भाजपाइयों का कहना है कि जब भाजपा पार्षद उत्तम सैनी अपना परिचय दे रहे थे तो वहां तैनात एक सिपाही बोला .यह तो वही है वंदे मातरम वाला, जिसने चैधरी चरण सिंह विवि के शपथ ग्रहण समारोह में पार्षदों के साथ मारपीट की थी। इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मी हाथापाई करने लगे। दरअसल, भाजपा पार्षद उत्तम सैनी के परिचित स्पर्श गुप्ता निवासी फूलबाग कालोनी बुधवार रात बाइक से घर जा रहे थे। जैसे ही वह चैराहे पर पहुंचे तभी वैगनार कार चालक दीपक निवासी जेलचुंगी ने टक्कर मार दी। कार में दीपक के साथ उसका दोस्त भी बैठा था।

आरोप है कि दोंनो ने स्पर्श की पिटाई कर दी। इस दौरान स्पर्श ने उत्तम सैनी को फोन करके जानकारी दी। उत्तम सैनी अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि भाजपाइयों ने कार सवारों के साथ मारपीट कर दी। हंगामे मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को लेकर मेडिकल थाने पहुंची। यहां पर उत्तम सैनी ने अपना परिचय देते हुए कार सवारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस दौरान उत्तम सैनी से जैसा कि आरोप है पुलिसकर्मियों ने अभद्रता कर दी।

एसएसपी रेहित सजवाण ने घटना पर कहा है कि दो सिपाहियों पर रात में ही कार्रवाई तक दी गई है। पूरे मामले की रिपोर्ट सीओ सिविल लाइन से मांगी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story