×

Meerut: क्षेत्रीय युवा मोर्चा BJP के मीडिया प्रभारी निशांत गर्ग की संदिग्ध हालत में मौत, नशे में पत्नी से की थी मारपीट

Meerut News: थाना कंकरखेड़ा के अंतर्गत गोविन्दपुरी स्थित घर के कमरे में उनका शव बेड पर पड़ा मिला। नशे में मौत से पहले पत्नी से मारपीट भी हुई थी।

Sushil Kumar
Published on: 10 Jun 2023 5:18 AM GMT (Updated on: 10 Jun 2023 6:05 AM GMT)
Meerut: क्षेत्रीय युवा मोर्चा BJP के मीडिया प्रभारी निशांत गर्ग की संदिग्ध हालत में मौत, नशे में पत्नी से की थी मारपीट
X
Image: Social Media

Meerut News: क्षेत्रीय युवा मोर्चा बीजेपी के मीडिया प्रभारी निशांत गर्ग की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। थाना कंकरखेड़ा के अंतर्गत गोविन्दपुरी स्थित घर के कमरे में उनका शव बेड पर पड़ा मिला। बताया गया कि उन्हें सीने में गोली लगी थी। शरीर पर बनियान और अंडरवियर था। तब तक सीने से निकला खून भी सूख चुका था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव मोर्चरी पहुंचा कर घटना की जांच शुरु कर दी है। फॉरेंसिक टीम भी घटना की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं की छानबीन की जा रही है । सूचना पर मृतक के घर के बाहर भाजपाइयों की भीड़ जुट गई।

पुलिस को दिए गए अपने बयान में भाजपा नेता निशांत की पत्नी सोनिया द्वारा बताया गया कि कल रात काफी नशे में थे।उनके द्वारा उससे मारपीट भी की गई। गुस्से में वह तड़के तीन बजे थोड़ी दूर पर अपने मायके चली गई।सुबह साढ़े छह बजे आकर देखा तो उनके द्वारा आत्महत्या की जा चुकी थी। बताया जा रहा है कि पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तब बेड और उस कमरे में कोई तमंचा या पिस्टल बरामद नहीं हुई। इंस्पेक्टर ने पत्नी सोनिया से पूछताछ की तो उसने अलमारी से 315 बोर का तमंचा और पति का मोबाइल निकाल कर दिया। सोनिया ने पुलिस को बताया कि वह सुबह जब घर आई थी तब वह डर गई थी। जिस वजह से उसने तमंचा बेड से हटा लिया था। तमंचा कहां से आया इस बारे में सोनिया कुछ नहीं बता सकी। कमरे में से शराब की खाली बोतल और गिलास भी मिला।

बताते हैं कि जिस कमरे में भाजपा नेता का गोली लगा शव मिला है उसके दूसरे कमरे में भाजपा नेता का 8 वर्षीय बेटा विधान और 5 वर्षीय बेटी का क्वाध सोफे पर सो रहे थे। पड़ोसियों ने बताया कि भाजपा नेता अपने बच्चों और पत्नी से बेहद प्यार करते थे। घटना कैसे हो गई, यह किसी की समझ में नहीं आ रहा। मिली जानकारी के अनुसार निशांत गर्ग ने फरवरी 2014 में कंकरखेड़ा की अशोकपुरी निवासी सोनिया प्रजापति पुत्री संजय से घरवालों के विरोध के बावजूद प्रेम विवाह किया था। घटना के बाद पूछताछ में सोनिया ने पुलिस को बताया है कि अक्सर पति से उसका झगड़ा होता रहता था। मगर एक-दो दिन में सब सामान्य हो जाता था। शुक्रवार देर रात निशांत गर्ग ने नशे के दौरान हुए विवाद के चलते गुस्से में पत्नी के बाल काट दिए। जिसके बाद पत्नी स्कूटी से अपने मायके अशोकपुरी चली गई।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story