×

Meerut News: परिवार को बंधक बनाकर लाखों की डकैती, पुलिस ने किया चोरी में मामला दर्ज, लोगों में गुस्सा

Meerut News: जनपद के थाना मुंडाली क्षेत्र के नंगलामल में बीती रात हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने एक दंपति और उसके मासूम बेटे को बंधक बनाकर नकदी व जेवरात लूट लिए, विरोध करने पर बदमाशों ने पीड़ित के साथ मारपीट की।

Sushil Kumar
Published on: 21 May 2023 4:39 PM GMT
Meerut News: परिवार को बंधक बनाकर लाखों की डकैती, पुलिस ने किया चोरी में मामला दर्ज, लोगों में गुस्सा
X
परिवार को बंधक बनाकर लाखों की डकैती (पीड़ित महिला): Photo- Newstrack

Meerut News: जनपद के थाना मुंडाली क्षेत्र के नंगलामल में बीती रात हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने एक दंपति और उसके मासूम बेटे को बंधक बनाकर नकदी व जेवरात लूट लिए, विरोध करने पर बदमाशों ने पीड़ित के साथ मारपीट की। करीब डेढ़ घंटा बदमाश घर में लूटपाट कर करीब 50 हजार की नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए।

आधी रात को दिया वारदात को अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार थाना मुंडाली के गांव नंगलामल निवासी अनिल तोमर के मकान में उनका छोटा बेटा शिवम रहता है। घटना शनिवार देर रात की बताई जाती है। दर्ज तहरीर के अनुसार शनिवार रात हथियारबंद करीब आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने घर पर धावा बोला। घटना के समय शिवम अपनी पत्नी प्रियंका व बेटे प्रांजल के साथ छत पर सोया हुआ था। बदमाशों ने शिवम दंपती की घेराबंदी कर हथियारों के बल पर कमरे में ले गए और वहां रखी अलमारी का ताला तोड़ उसमें रखे प्रियंका के लाखों रुपये के आभूषण निकाल लिए। बदमाश परिवार के तीनों सदस्यों को कमरे में बंदकर दूसरे कमरे में घुसे और वहां संदूक का ताला तोड़कर शिवम की मम्मी प्रीति के एक लाख रुपये के आभूषण व 50 हजार नकदी निकाली।

लुटेरों ने किचेन में जाकर खाना भी खाया

बताया जा रहा है कि घटना के दौरान बदमाशों ने रसोई में बैठकर तसल्ली से खाना भी खाया‌। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश सारा माल समेटकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद किसी तरह बंधनमुक्त हुए शिवम ने गांव में बसे दूसरे भाई बहादुर को सूचना दी। जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। ग्रामीणों का आरोप है कि शुरू में पुलिस ने घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज करने में आनाकानी की। इस पर पीड़ित पक्ष ने सांसद राजेंद्र अग्रवाल को घटना की सूचना दी।

सांसद के हस्तक्षेप के बाद ही पुलिस ने डकैती का तो नहीं, अलबत्ता चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। एसएसपी रोहित सिंह साजवाण, एसपी देहात कमलेश बहादुर ने घटनास्थल पर पहुंच घंटों पीड़ित परिवार से पूछताछ की। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि कल रात जब शिवम अपनी पत्नी व बेटे के साथ छत पर सोये हुये थे बदमाशों ने घर में घुसकर नीचे कमरे में घुसकर अलमारी का ताला तोड़कर नकदी और कुछ जेवरात चोरी कर लिए। उन्होंने बताया कि सर्विलांस, डॉग स्क्वायड, फोरेंसिक टीम घटना की जांच में जुटी है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story