×

Meerut News: जहां ‘इनकी’ संख्या बढ़ती है, वहां हिंदुओं के जुलूस पर पथराव होता है, साध्वी प्राची ने कहा- अब दो बच्चों का

Meerut News: मेरठ के मोदीपुरम की शिवनगर कॉलोनी स्थित शिव मंदिर में आयोजित हनुमान पाठ चालीसा कार्यक्रम में पहुंचीं भाजपा नेता साध्वी प्राची ने मेवात की घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी।

Sushil Kumar
Published on: 2 Aug 2023 12:50 PM GMT
Meerut News: जहां ‘इनकी’ संख्या बढ़ती है, वहां हिंदुओं के जुलूस पर पथराव होता है, साध्वी प्राची ने कहा- अब दो बच्चों का
X

Meerut News: मेरठ के मोदीपुरम की शिवनगर कॉलोनी स्थित शिव मंदिर में आयोजित हनुमान पाठ चालीसा कार्यक्रम में पहुंचीं भाजपा नेता साध्वी प्राची ने मेवात की घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। हरियाणा की ताजा घटनाओं के लिए विशेष समुदाय को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि अब देश को जल्द से जल्द देश में दो बच्चों का कानून लागू करने की जरुरत है।

अब सोचने का नहीं, करने का वक्त

बंगाल, मेवात की घटनाओं का जिक्र करते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि जहां इन लोगों की संख्या बढ़ती है, वहां हिंदुओं के जुलूसों पर पथराव होता है। उन्होंने कहा कि देश में दो बच्चों का कानून हो, अब वक्त सोचने का नहीं करने का है। देश के नेताओं को समझ लेना चाहिए और सरकार को सचेत, सावधान हो जाना चाहिए।

ज्ञानवापी पर सीएम योगी के बयान का समर्थन

साध्वी प्राची ने ज्ञानवापी पर आए सीएम योगी के बयान को पूरी तरह सत्य बताया। कहा कि योगी जी ने बिल्कुल सत्य कहा है। ज्ञानवापी संस्कृत का शब्द है। ये मस्जिद कभी नहीं हो सकता। ज्ञानवापी मंदिर था। कुछ लोगों ने मंदिर को तोड़कर वहां एक गुबंद खड़ा करके हिंदुओं की आस्था के साथ छलावा किया। साध्वी प्राची ने कहा कि ज्ञानवापी को मस्जिद बताकर 70 साल तक देश की जनता को गुमराह किया गया। साध्वी प्राची ने कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद नहीं, मंदिर है। विपक्ष के गठबंधन पर कहा कि यहां इंडियन मुजाहिदीन भी है, INDIA गठबंधन भी है।

यूनिफॉर्म सिविल कोड का विरोध करने वाले हिंदुस्तान के विरोधी

साध्वी प्राची ने कहा कि जिस तरह ईस्ट इंडिया ने देश आकर भारत को लूटा। उसी तरह अब यह गठबंधन आया है। जनता सब जानती है। यह गठबंधन क्या करेगा, देश के सामने है। वहीं बरेली में कांवड़ यात्रा के दौरान बवाल के बाद IPS प्रभाकर चौधरी के तबादले पर कहा कि सीएम योगी ने जो तुरंत कार्रवाई की वो सराहनीय कदम है। साध्वी प्राची ने यूनिफॉर्म सिविल कोड का विरोध करने वालों को हिंदुस्तान का विरोधी बताते हुए कहा कि वो लोग हिंदुस्तान में रहते हैं, यहां का अन्न खाते हैं और हिंदुस्तान के साथ गद्दारी करते हैं।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story