×

UP Nikay Chunav 2023: मेरठ जीतने के बाद अहलूवालिया बोले-आने वाले समय में शहर का विकास देखने लायक होगा

Meerut News: संवाददाता के सवाल दागने से पहले ही बोल पड़े- मेरठ में ऐसा विकास होगा कि देखने वाले देखते रह जाएंगे। जीत से काफी खुश और उत्साहित दिख रहे हरिकांत अहलूवालिया आगे कहते हैं-शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए हर संभव प्रयास करुंगा।

Sushil Kumar
Published on: 14 May 2023 4:20 PM GMT
UP Nikay Chunav 2023: मेरठ जीतने के बाद अहलूवालिया बोले-आने वाले समय में शहर का विकास देखने लायक होगा
X
BJP Mayor Harikant Ahluwalia (Pic: Newstrack)

UP Nikay Chunav 2023: दूसरी बार मेयर बनने के बाद बीजेपी के हरिकांत अहलूवालिया पूरी फार्म में दिख रहे हैं। संवाददाता के सवाल दागने से पहले ही बोल पड़े- मेरठ में ऐसा विकास होगा कि देखने वाले देखते रह जाएंगे। जीत से काफी खुश और उत्साहित दिख रहे हरिकांत अहलूवालिया आगे कहते हैं-शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए हर संभव प्रयास करुंगा। केन्द्र और प्रदेश सरकार के सहयोह से आने वाले समय में शहर का विकास देखने लायक होगा।

मेरठ शहर को विकास की दरकार है। तमाम ऐसी समस्याएं हैं जिनसे लोग निजात पाना चाहते हैं। शहर के चारों तरफ लगे कूड़े के ढेर। रोजाना जाम का झाम। सड़कों पर अतिक्रमण का जाल। स्मार्ट सिटी की दरकार। इन तमाम ऐसे मुद्दो पर पूछे गए सवालों के जवाब में बीजेपी के मेयर हरिकांत अहलूवालिया कहते हैं- हां,मानता हूं कि यह सब मेरे लिए बड़ी चुनौती हैं। लेकिन इन चुनौतियों से साथी पार्षदों के सहयोग से निपट कर ही दम लूंगा। लेकिन,किसी भी सूरत में जनता को निराश नहीं करुंगा।

आदर्श शहर बनाने का काम युद्धस्तर पर

हरिकांत अहलूवालिया कहते हैं, शहर का विकास हो इसके लिए मैं पहले भी प्रयासरत रहा हूं। 2012 में जब मैं जीतकर मेयर बना था तब भी हर संभव कोशिश की थी। लेकिन,तत्कालीन सपा सरकार के चलते मेरे प्रयास पूरी तरह सफल नहीं हो सके। 2017 में जह हमारी सरकार बनी तब मेयर विरोधी दल का था। तत्कालीन मेयर ने शहर के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया। अब जबकि केन्द्र और प्रदेश में भी हमारी सरकार है। ऐसे में ट्रिपल इंजन की सरकार में मेरठ को आदर्श शहर बनाने का काम युद्धस्तर पर किया जाएगा। अहूलवालिया एक सवाल के जवाब में कहते हैं- हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस की नीति है। हम भ्रष्टाचार की शिकायतों को लेकर एक नंबर जारी करेंगे। जहां भी भ्रष्टाचार की शिकायत मिलेगी, उस पर सख्त कार्रवाई कराएंगे।

बातचीत में अंत में हरिकांत अहलूवालिया शहर की जनता का आभार जताना भी नहीं भूले। कहा-मेरठ की जनता ने जस तरह दूसरी बार मुझ पर भरोसा जताया है उसको में किसी भी हालत में टूटने नहीं दूंगा। हरिकांत अहलूवालिया इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं का भी आभार जताते हुए कहते हैं- यह हमारे प्रिय कार्यकर्ताओं की विजय है,यह हमारे मेरठ परिवार की विजय है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story