Meerut News: दुष्कर्म कर वीडियो बनाया, किशोरी के भाई को भेजा वीडियो, मुख्य आरोपी समेत तीन गिरफ्तार

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक युवक ने किशोरी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और उसके तीन दोस्तों ने दुष्कर्म की वीडियो बनाई। आरोपियों ने किशोरी को धमकी दी कि अगर घटना के बारे में किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे।

Sushil Kumar
Published on: 25 July 2023 11:21 AM GMT (Updated on: 25 July 2023 12:11 PM GMT)
Meerut News: दुष्कर्म कर वीडियो बनाया, किशोरी के भाई को भेजा वीडियो, मुख्य आरोपी समेत तीन गिरफ्तार
X
(Pic: Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक युवक ने किशोरी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और उसके तीन दोस्तों ने दुष्कर्म की वीडियो बनाई। आरोपियों ने किशोरी को धमकी दी कि अगर घटना के बारे में किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। किशोरी ने डर के कारण घटना के बारे में परिजनों को कुछ नहीं बताया। आरोपियों ने किशोरी से मिलने को कहा उसने(किशोरी)मिलने से मना किया तो आरोपी ने दुष्कर्म की वीडियो किशोरी के भाई के मोबाइल पर भेज दी। इसके बाद घटना का खुलासा हुआ। तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक और उसके तीन दोस्तो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी समेत तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना मेरठ जनपद के थाना किठौर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। थाना किठौर इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह ने बताया कि तीन माह पहले गांव में किशोरी के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। युवक के तीन साथियों ने घटना की वीडियो बना ली। आरोपियों ने किशोरी को धमकी दी कि अगर घटना के बारे में किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। किशोरी ने डर के कारण घटना के बारे में परिजनों को कुछ नहीं बताया। आरोपी वीडियो की धमकी देकर किशोरी से मिलना चाहते थे।

लेकिन,इसके लिए किशोरी तैयार नहीं हुई। जिसके बाद रविवार को आरोपी ने दुष्कर्म की वीडियो किशोरी के भाई के मोबाइल पर भेज दी।
किशोरी का भाई वीडियो में अपनी बहन को देख कर परेशान हो गया। वीडियो की सच्चाई जानने के लिए भाई ने बहन से पूछताछ की तो उसने बताया कि तीन माह पहले किठौर निवासी शाकिर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके तीन साथियों ने वीडियो बनाई थी। जिसके बाद सोमवार को पीड़िता को साथ लेकर उसका भाई थाने पहुंचा। किशोरी के भाई की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज पुलिस ने मुख्य आरोपी शाकिर व उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि वीडियो बनाने में शामिल तीसरा आरोपी अभी फरार है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story