Meerut News: व्यापारी की नौकरानी का बाथरूम में फंदे पर लटका मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक 20 वर्षीय युवती की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है। उसका शव कमरे के बाथरूम में फंदे पर लटका मिला है।

Sushil Kumar
Published on: 24 July 2023 3:22 PM GMT
Meerut News: व्यापारी की नौकरानी का बाथरूम में फंदे पर लटका मिला शव, पुलिस जांच में जुटी
X

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक 20 वर्षीय युवती की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है। उसका शव कमरे के बाथरूम में फंदे पर लटका मिला है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पल्लवपुरम पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। मृतका व्यापारी के बच्चों की देखभाल का काम करती थी।

बाथरूम का अंदर से बंद दरवाजा काफी देर तक नहीं खुला तो हुआ शक

पुलिस के अनुसार मृतका का नाम मरियम उर्फ मैरी है। मरियम रुड़की रोड स्थित इंद्रप्रस्थ कॉलोनी स्थित एक व्यापारी जसविंद्र सिंह के घर पर रह रही थी। व्यापारी ने पुलिस को बताया कि मरियम को दिल्ली की एक निजी कंपनी द्वारा उनके घर पर बच्चों की देखभाल करने के लिए नौ हजार रुपये मासिक वेतन पर भेजा गया था। करीब तीन महीने पहले ही उड़ीसा निवासी मरियम दिल्ली से मेरठ आई थी। पुलिस पूछताछ में व्यापारी ने बताया कि आज दोपहर में वह उनके घर के बाथरूम के अंदर नहाने के लिए गई थी और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया था। जब वह काफी देर तक बाहर निकल कर नहीं आई तो उसे आवाज लगाई गई। लेकिन, अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद नजदीकी पुलिस को सूचना दी गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगी वजह

पल्लवपुरम थाना प्रभारी के अनुसार सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा बाथरुम का दरवाजा तोड़कर अंदर जाकर देखा तो मरियम का शव फांसी पर लटका हुआ मिला। थाना प्रभारी के अनुसार घटना हत्या है या आत्म हत्या इस बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। जसविंदर सिंह ने पूछताछ में पुलिस को यह भी बताया कि मरियम जब भी अपने परिजनों से बात करती थी तो कंपनी द्वारा ही उसकी बात कराई जाती थी। थाना प्रभारी के अनुसार मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनसे पूछताछ के बाद भी काफी कुछ स्पष्ट हो सकेगा।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story