×

Meerut News: नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले- सरकार कितना भी जुल्म कर ले, ‘ना हम डरे हैं ना कभी डरेंगे’

Meerut News: कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि भाजपा के खिलाफ बोलने पर राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त की गई। सरकार कितना भी जुल्म कर ले, ना हम डरे हैं ना कभी डरेंगे।

Sushil Kumar
Published on: 24 July 2023 12:44 PM GMT
Meerut News: नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले- सरकार कितना भी जुल्म कर ले, ‘ना हम डरे हैं ना कभी डरेंगे’
X
कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी: Photo- Newstrack

Meerut News: पश्चिमी यूपी के पांच जिलों में पहले चरण में होने वाली ‘संविधान बचाओ संकल्प सभा’ की तैयारियों की समीक्षा करने के बाद स्थानीय मीडिया से बातचीत में कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि भाजपा के खिलाफ बोलने पर राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त की गई। सरकार कितना भी जुल्म कर ले, ना हम डरे हैं ना कभी डरेंगे। उन्होंने कहा कि संसद हो या सड़क हम सभी जगह भाजपा को घरेंगे।

पश्चिमी यूपी में एक अगस्त से कई जगह सभाएं

कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के अनुसार ‘संविधान बचाओ संकल्प सभा’ की पहले चरण की शुरुआत पश्चिमी यूपी में एक अगस्त को बुलंदशहर से होगी। इसी दिन गौतम बुद्ध नगर और गाजियाबाद में भी सभा होगी। दो अगस्त को मेरठ, हापुड़ और बागपत में तीन अगस्त को सहारनपुर शामली और मुजफ्फरनगर चार अगस्त को संभल अमरोहा रामपुर में सभा होगी। जबकि पांच अगस्त को मुरादाबाद और बिजनौर में सभा का आयोजन किया जाएगा।

कांग्रेस बताएगी- भाजपा सरकार ने कौन से वादे पूरे नहीं किए

कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस सूबे के हर जिले में संविधान बचाओ संकल्प सभा करेगी। जौनपुर, प्रयागराज, कौशांबी, कानपुर, कानपुर देहात में कार्यक्रम हो चुके है। अब पश्चिम प्रांत के कार्यक्रम शुरू होंगे। मणिपुर घटना को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब में कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि देश और संविधान खतरे में है।

इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष अवनीश काजला, महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी, पंडित प्रवीन वशिष्ठ, सलीम खान, अनिल शर्मा, मोनिंदर सूद वाल्मीकि रहे। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव ने इस मौके पर कहा कि कांग्रेस सभा के जरिए लोगों को यह बताने की कोशिश करेगी कि भाजपा सरकार ने कौन से वादे पूरे किए और कौन से वादे पूरे नहीं किए। मणिपुर की घटना पर भी बात होगी।

कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन वर्मा ने बताया कि कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी मेरठ-सहारनपुर मंडल के तीन दिवसीय दौरे पर आए थे। दो दिन मेरठ में विभिन्न कार्यों में रहे। आज यानी तीसरे दिन सर्किट हाउस में संविधान बचाओ संकल्प सभा की तैयारियों की समीक्षा करने को बाद हापुड़ रवाना हो गए। इससे पहले कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी का गढ़ रोड स्थित हनी गोल्फ ग्रीन कॉलोनी में वरिष्ठ नेता पंडित प्रवीन वशिष्ट ने चांदी का मुकुट पहनाकर और स्मृति चिह्न देकर अभिनंदन किया।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story