×

Meerut News: जमीनी विवाद में रिश्तों का कत्ल, बाप ने बेटे को मारी गोली, छोटे भाई पर हत्या में साथ देने का आरोप

Meerut News: जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर गांव सठला में एक युवक की उसी के छोटे भाई और पिता ने तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

Sushil Kumar
Published on: 24 July 2023 10:39 AM GMT
Meerut News: जमीनी विवाद में रिश्तों का कत्ल, बाप ने बेटे को मारी गोली, छोटे भाई पर हत्या में साथ देने का आरोप
X
घटना की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश ठाकुर: Photo- Newstrack

Meerut News: जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर गांव सठला में एक युवक की उसी के छोटे भाई और पिता ने तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश ठाकुर ने बताया कि आज सुबह मवाना पुलिस को सूचना मिली कि गांव सठला में फिरोज उर्फ सोनू (26) नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

बहू की जमीन पर थी आरोपितों की नजर

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश ठाकुर ने प्रारंभिक छानबीन के आधार पर बताया कि फिरोज ने कुछ साल पहले अलीना नाम की युवती से कोर्ट मैरिज की थी। उन्होंने बताया कि अलीना के नाम गांव में कुछ जमीन थी, जिसको बेचने का दबाव फिरोज के पिता मुस्लिम और छोटा भाई जैद डालते थे। आज दोपहर इसी विवाद के चलते फिरोज की गोली उसके छोटे भाई व पिता द्वारा गोली मार कर हत्या कर दी गई।

फिरोज कर रहा था विरोध, मारी गई गोली

घटना के बाद मौके पर पहुंची मवाना पुलिस को मृतक की पत्नी अलीना ने बताया कि फिरोज से उसकी लव मैरिज हुई थी। गांव में उसके नाम 15 बीघा जमीन है जो कि उसका ससुर व देवर बेचना चाहते थे। जबकि फिरोज इस बात का विरोध कर रहा था। आज सुबह इसी बात को लेकर उनका आपस में झगड़ा हुआ। जिसमें देवर जैद व ससुर मुस्लिम ने फिरोज को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर फिरोज की पत्नी मौके पर पहुंची तो देखा कि फिरोज आंगन में खून से लथपथ पड़ा है।

अलीना का कहना है कि उसने घटना के बाद फरार होने की कोशिश कर रहे देवर और ससुर को पकड़ना चाहा, लेकिन वे धक्का मारकर भाग निकले। फिरोज को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही फिरोज ने दम तोड़ दिया। थाना मवाना पुलिस के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी तक घटना के संबंध में मृतक की पत्नी ने तहरीर नहीं दी है। उसके बयान के आधार पर हमलावर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story