Meerut News: किशोरी के बाद अब युवक को नग्न कर पीटा, वीडियो हुआ वायरल, दो आरोपी गिरफ्तार

Meerut News: दो दिन पुरानी इस घटना का खुलासा भी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हुआ है। पीड़ित के पिता की तहरीर पर किठौर पुलिस ने चार लोगो के खिलाफ आइपीसी की धारा 452, 323, 504, 506 में मुकदमा दर्ज कर दो आरोपी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Sushil Kumar
Published on: 28 July 2023 7:24 AM GMT
Meerut News: किशोरी के बाद अब युवक को नग्न कर पीटा, वीडियो हुआ वायरल, दो आरोपी गिरफ्तार
X
Meerut News (photo: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के थाना किठौर क्षेत्र में अभी किशोरी से दुष्कर्म के बाद निर्वस्त्र कर पीटने व घसीटने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ है कि अब एक 35 वर्षीय युवक की सरेआम नग्न कर बेल्टों से पीटने का मामला सामने आया है। दो दिन पुरानी इस घटना का खुलासा भी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हुआ है। पीड़ित के पिता की तहरीर पर किठौर पुलिस ने चार लोगो के खिलाफ आइपीसी की धारा 452, 323, 504, 506 में मुकदमा दर्ज कर दो आरोपी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य दो की तलाश में दबिश दी जा रही है।

बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की बेल्टों से पिटाई की गई वह बुधवार की रात शराब पीकर इलाके में उत्पात मचा रहा था। घटना के संबंध में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि अगर युवक शराब पीकर उत्पात मचा रहा था तो आरोपियो को यूपी-112 पर सूचना देनी चाहिए थी। कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए था। एसएसपी के अनुसार घटना के संबंध में थाना किठौर पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर धारा 452/323/504/506 भादवि व 67 आईटी एक्ट से सम्बन्धित मौहल्ला मौसमखानी कस्बा व थाना किठौर निवासी नईम पुत्र अल्लामहर व इकरार पुत्र इंसाफ अली को हापुड अड्डा कस्बा किठौर से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

शराब पीकर युवक मोहल्ल्ले में करता था हंगामा

थाना किठौर पुलिस के अनुसार जिस युवक की नग्न कर उसकी पिटाई की गई थी वो कोई काम-धन्धा नहीं करता था। यही नहीं आए दिन शराब पीकर मोहल्ल्ले में हंगामा भी करता था। जिससे मोहल्ले के लोग परेशान थे। घटना के दिन भी युवक द्वारा शाम को मोहल्ले में उत्पात मचाया फिर अपने घर के सामने चारपाई पर लेट गया।तभी वहां मोहल्ले के ही नईम और इकरार कुछ लोगो के साथ पहुंचे। और उन्होंने चारपाई पर लेट रहे युवक को नग्न कर चारपाई से उठाकर पीटना शुरू कर दिया। युवक ने तौलिये से तन को ढकने की कोशिश भी की लेकिन,सफल नहीं हो सका। आरोपितो द्वारा घटना की मोबाइल से वीडियो भी बनाई गई। जिसको बाद में इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story