×

Meerut News: नहीं थम रहा लव जिहाद का दानव, आसिम ने फेसबुक पर अरमान बनकर की दोस्ती और फिर ले भागा

Meerut News: कुछ दिन पहले ही आसिम युवती को बहला-फुसलाकर भगा कर ले गया। थाना कंकरखेड़ा पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन 18 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस युवती को बरामद नहीं कर पाई है।

Sushil Kumar
Published on: 24 May 2023 9:14 PM GMT
Meerut News: नहीं थम रहा लव जिहाद का दानव, आसिम ने फेसबुक पर अरमान बनकर की दोस्ती और फिर ले भागा
X
(Pic: Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में लव जिहाद का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने हिंदू संगठनों के गुस्से को देखते हुए अपहरण का मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन, अभी तक पुलिस युवती को बरामद नहीं कर सकी है। बुधवार को युवती के परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचे हिंदू महासभा के पूर्व महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने बताया कि सहारनपुर निवासी आसिम ने अरमान बनकर कंकरखेड़ा क्षेत्र की एक 23 वर्षीय हिंदू युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। कुछ दिन पहले ही आसिम युवती को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा कर ले गया। घटना के संबंध में थाना कंकरखेड़ा पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन 18 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस युवती को बरामद नहीं कर पाई है।

सचिन सिरोही ने बताया कि तहरीर देने के बावजूद पुलिस ने लव जिहाद में मुकदमा दर्ज नहीं किया। उन्होंने कहा कि यदि तीन दिन में युवती की बरामदगी नहीं हुई तो संगठन धरने पर बैठेगा। सचिन के अनुसार पुलिस की कार्यवाही से नाखुश युवती की मां ने आज एसएसपी कार्यालय जाकर शिकायती पत्र दिया है। वहीं कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली पीड़ित महिला का कहना है कि उसकी बेटी को सहारनपुर में रहने वाले आसिम ने अपना नाम अरमान बताकर प्रेम जाल में फंसा लिया।

बीते कई माह से आसिम और युवती फेसबुक पर बात कर रहे थे। सात मई को बेटी सामान लेने बाजार गई थी। लेकिन देर शाम तक वापस नहीं लौटी। परिवार ने आसपास के क्षेत्र में युवती की तलाश की। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। युवती की फेसबुक आईडी का पासवर्ड महिला की छोटी बेटी को पता था। फेसबुक का मैसेंजर ओपन करने पर परिवार को आसिम के बारे में पता चला। उन्होंने कंकरखेड़ा थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story