×

मलबा कर्मियों के खिलाफ कार्यवाई की मांग, जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

ज्ञापन में कहा है कि 14 मई 2020 को रानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज झांसी में प्रसव पीड़ा के दौरान डॉक्टर मेडिकल कर्मियों की घोर लापरवाही के चलते उपचार ना मिलने के कारण गर्भवती महिला मरीज अजीत राजपूत की धर्म पत्नी दीपका राजपूत की गर्भ में पल रहे 2 अजन्मे बच्चों समेत मृत्यु हो गई थी

Newstrack
Published on: 8 July 2020 9:09 AM GMT
मलबा कर्मियों के खिलाफ कार्यवाई की मांग, जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन
X

झाँसी। राष्ट्रीय लोधी युवा महासभा के तत्वावधान में समाज के लोगों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया है। ज्ञापन में कहा है कि 14 मई 2020 को रानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज झांसी में प्रसव पीड़ा के दौरान डॉक्टर मेडिकल कर्मियों की घोर लापरवाही के चलते उपचार ना मिलने के कारण गर्भवती महिला मरीज अजीत राजपूत की धर्म पत्नी दीपका राजपूत की गर्भ में पल रहे 2 अजन्मे बच्चों समेत मृत्यु हो गई थी

ADG Law & Order प्रशांत कुमार ने की प्रेस कांफ्रेंस, कहा- कार्रवाई नजीर बनेगी

अब तक कार्यवाही नही हुई

जिसकी शिकायत थाना नवाबाद एवं जिलाधिकारी को परिजनों द्वारा लिखित रूप में दी गई थी लेकिन ढाई माह से अधिक समय बीत जाने के बावजूद अभी तक आरोपी डॉक्टरों मेडिकल स्टाफ कर्मियों के खिलाफ जिला प्रशासन ने कोई भी वैधानिक विभागीय कानूनी कार्यवाही अमल में नहीं लाई गयी।इसको लेकर लोधी समाज में काफी आक्रोश व्याप्त है।राष्ट्रीय लोधी युवा महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष यशेंद्र राजपूत के नेतृत्व में लोधी समाज के लोगों ने ज्ञापन दिया है।

पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी की जयंती पर पुष्प चढ़ाते एमएलसी जसवंत सिंह, देखें तस्वीरें

डॉक्टर के खिलाफ कार्यवाही की मांग

ज्ञापन के माध्यम से मांग की गयी कि अविलंब दीपका राजपूत प्रकरण में उच्च स्तरीय जांच कराकर आरोपी मेडिकल कर्मियों डॉक्टरों के खिलाफ वैधानिक कानूनी विभागीय कार्यवाही की जाए अन्यथा लोधी राजपूत समाज के लोग उग्र आंदोलन के लिए बाद होंगे। जिसकी समस्त जिम्मेदारी जिला प्रशासन झाँसी की होगी।

रिपोर्टर- बी के कुशवाहा, झांसी

मोदी सरकार ने खोला पिटारा, फ्री LPG सिलेंडर समेत इन तीन प्रस्तावों पर लगी मुहर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story