अब मेनका गांधी के समर्थक को मिली जान से मारने की धमकी, आडियो वायरल

अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह के हत्या के बाद सुल्तानपुर में मेनका समर्थक बीजेपी नेता को जान से मारने की धमकी मिली है। डरे हुए बीजेपी नेता ने थाने में तहरीर दी जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। उधर धमकी से संबंधित आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सुल्तानपुर: अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह के हत्या के बाद सुल्तानपुर में मेनका समर्थक बीजेपी नेता को जान से मारने की धमकी मिली है। डरे हुए बीजेपी नेता ने थाने में तहरीर दी जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। उधर धमकी से संबंधित आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला कूरेभार थाना क्षेत्र के धनपतगंज चौकी निवासी पूरे निधऊ का पुरवा हरौरा बाजार निवासी अवधेश कुमार त्यागी से जुड़ा है। पीड़ित अवधेश विश्व हिन्दू परिषद के जिला संगठन मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी हैं। पीड़ित द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा गया है कि क्षेत्र में मेनका गांधी की जनसभा करवाने पर शनिवार को उनके मोबाइल नंबर पर अज्ञात मोबाइल नंबर से काल आयी।

यह भी पढ़ें…जानिए क्या है स्मृति ईरानी के करीबी की हत्या का सच, DGP ने किया बड़ा खुलासा

उन्होंने बताया कि फोन करने वाले व्यक्ति ने लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी की हरौरा बाजार में जनसभा कराने पर मां-बहन की गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी। यही नहीं सुबह मायंग दरबार बुलाया और फोन काट दिया।

गौरतलब है कि गठबंधन से बीएसपी प्रत्याशी रहे चन्द्रभद्र सिंह सोनू के मायंग स्थित आवास पर हर रविवार दरबार लगता है और लोगों की शिकायते सुनकर उसका निस्तारण किया जाता है। धमकी दे रहा व्यक्ति इसी दरबार में बीजेपी नेता को बुला रहा है।

यह भी पढ़ें…उर्मिला मातोंडकर पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

इस बाबत कूरेभार थानाध्यक्ष अरविंद कुमार पांडेय ने बताया कि अवधेश त्यागी की तहरीर पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। कॉल डिटेल निकालने की कार्यवाही चल रही है। वहीं इस मामले में पूर्व विधायक चन्द्रभद्र सिंह सोनू ने कहा कि ये विरोधियों का षड्यंत्र है। उन्हें बदनाम करने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App